Friday, June 14, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment Newsटिकट टू फिनाले के लिए आपस में भिड़े शिव ठाकरे और निमृत

टिकट टू फिनाले के लिए आपस में भिड़े शिव ठाकरे और निमृत

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 16 को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इन दिनों सभी की नजरें इस शो पर ही टिकी हुई है। सलमान खान का ये शो अब धीरे-धीरे फिनाले वीक के करीब पहुंच रहा है। बता दें कि बिग बॉस ने हाल ही में निमृत कौर को घर का नया कैप्टन बनाया था। इसके साथ ही निमृत कौर को टिकट टू फिनाले भी मिल चुका है। लेकिन अब कहानी में एक नया मोड़ आया है।

14 30

बिग बॉस ने बीते एपिसोड में घरवालों को टिकट टू फिनाले पाने का एक मौका दिया। इस दौरान सभी को उस कंटेस्टेंट का नाम बताना था कि जो कि टिकट टू फिनाले पाने के लायक है। इस दौरान ज्यादातर लोगों ने शिव ठाकरे का नाम लिया। इस बीच बिग बॉस 16 का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है, जसे देख फैंस क्रेजी हो गए हैं।

कलर्स टीवी का विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 16 का एक प्रोमो वीडियो इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। इस क्लिप में टिकट टू फिनाले पाने के लिए निमृत कौर और शिव ठाकरे के बीच एक मुकाबला हो रहा है। इस दौरान सभी घरवाले एक-एक करके इन दोनों में से एक का नाम ले रहे है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि टीना दत्ता, शिव ठाकरे को सपोर्ट कर रही हैं। तो वहीं सौंदर्या शर्मा, निमृत कौर का समर्थन कर रही हैं। इस क्लिप को देखने के बाद ये साफ हो गया है टिकट टू फिनाले टास्क के बाद बहुत कुछ बदलने वाला है।

बताते चलें कि वीकेंड के वार पर सलमान खान धमाल मचाने वाले हैं। वहीं बिग बॉस 16 के मंच पर एकता कपूर भी आ सकती हैं। शो में वो अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बताने वाली हैं। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए शालीन भनोट, टीना दत्ता, सुंबुल तौकीर खान और सौंदर्या शर्मा नॉमिनेट हैं।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले www.dainikjanwani.com पर हिंदी में जरूर पढ़ें। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट दैनिक जनवाणी डॉट कॉम।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments