Wednesday, June 19, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutदुकानदार ने कारीगर का 11 लाख का सोना हड़पा

दुकानदार ने कारीगर का 11 लाख का सोना हड़पा

- Advertisement -
  • पीड़ित ने कोतवाली थाने में शिकायत की, पुलिस मामले की कर रही जांच

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाले एक दुकानदार ने बंगाली कारीगर का 11 लाख कीमत का सोना हड़प लिया। कारीगर ने दुकानदार को बीस जोड़ी बालियां बनाने के लिए सोना दिया था। लेकिन दुकानदार ने न तो बालियां दी और न ही सोना लौटाया। दुकानदार की नीयत में खोट में आने और लाखों का सोना हड़पने पर पीड़ित ने थाना कोतवाली में शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

कोतवाली थाना क्षेत्र छत्ता अनन्तराम गुदड़ी बाजार निवासी बादशाह मौल्ला पुत्र सलीम मौल्ला ने कोतवाली थाना पुलिस को एक दुकानदार द्वारा सोना हड़पने की तहरीर दी है। पीड़ित बादशाह का कहना है कि उसने 6 अक्टूबर को सोने की 20 जोड़ियां बालियां बनाने के लिए एक 11 लाख कीमत का 180 ग्राम सोना कोतवाली स्थित बाला जी मार्केट में दीपक ज्वैलर्स को दिया था।

जब बादशाह ने 7 अक्टूबर को अपने जेवरात बनकर तैयार होने के बारे में बात की तो दीपक ने जेवरात देने से मना कर दिया। उसने बंगाली कारीगर से कहा कि जेवरात बनाने के लिए उसे सोना दिया ही नहीं है। इस पर बंगाली कारीगर ने बुलियन एसोसिएशन महामंत्री विजय आनन्द को पूरी जानकारी दी। पीड़ित ने थाना कोतवाली पुलिस को 11 लाख कीमत का सोना हड़पने की तहरीर दी है। पीड़ित का आरोप है कि कोतवाली पुलिस तहरीर लेने के बाद भी कार्रवाई नहीं कर रही।

मंदिर के गेट से अधिवक्ता की 20 सेकंड में स्कूटी उड़ाई

शहर में एक बार फिर वाहन चोरी की घटनाएं बढ़ने लगी हैं। वाहन चोर लगातार अलग अलग क्षेत्रों में वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, लेकिन पुलिस इन घटनाओं को रोक पाने में विफल साबित होती दिखाई देती है। चोरी की एक वारदात वेस्ट एंड रोड स्थित एक मंदिर के बाहर हुई। वाहन चोर ने मंदिर के बाहर खड़ी एक स्कूटी को चंद सेकंड में चोरी कर लिया और फरार हो गया। चोरी की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सदर थाना क्षेत्र वेस्ट एंड रोड निवासी मनोज गुप्ता कचहरी मे अधिवक्ता हैं।

वह शनिवार रात वेस्ट एंड रोड स्थित श्री शाकुंभरी देवी अखंड ज्योति मंदिर पर पूजा-अर्चना करने आये थे। उन्होंने मंदिर के बाहर स्कूटी यूपी-15एएच-1845 खड़ी की। इस बीच गुलाबी शर्ट और काले रंग की पेंट पहने एक वाहन व्यक्ति वहां आया और चंद सेकंड में एक्टिवा चोरी करके फरार हो गया। मनोज गुप्ता पूजा-अर्चना के बाद मंदिर से बाहर आये तो स्कूटी गायब थी। उन्होंने थाना सदर पुलिस को घटना की जानकारी दी। वाहन चोर एक्टिवा चोरी करते हुए सामने लगेसीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। वाहन चोर तीन की संख्या में एक ई-रिक्शा और बाइक पर आये थे। उन्होंने घटना को अंजाम दिया। पीड़ित ने चोरी की तहरीर थाना सदर पुलिस को दी है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments