Wednesday, April 21, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutनियमितीकरण के लिए संविदा कर्मियों ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

नियमितीकरण के लिए संविदा कर्मियों ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

फलावदा: संविदा सफाई कर्मचारियों द्वारा नियमित किए जाने की मांग को लेकर चले आ रहे संघर्ष की संखला में स्थानीय नगर पंचायत कार्यालय पर हस्ताक्षर अभियान शुरू किया गया। संविदा सफाई कर्मियों ने चेयरमैन व अधिशासी अधिकारी से हस्ताक्षर कराएं।

सोमवार को स्थानीय नगर पंचायत कार्यालय पर अखिल भारतीय सफाई मजदूर कांग्रेस के तत्वधान में शुरू हुए क्रमागत हस्ताक्षर अभियान में संविदा सफाई कर्मियों ने पंचायत अध्यक्ष अब्दुस समद व अधिशासी अधिकारी नीतू देवी से हस्ताक्षर कराये।

संविदा कर्मियों ने बताया कि हस्ताक्षर अभियान का श्रीगणेश गत 3 अप्रैल को सरधना में आयोजित सम्मान समारोह कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष सुभाष चावरिया द्वारा किया गया था।

इसी क्रम में सोमवार को फलावदा नगर पंचायत में भी अभियान शुरू कर दिया गया है। कर्मचारियों ने यह भी बताया कि पिछले14 वर्षों से चली आ रही स्थानीय निकाय में संविदा सफाई कर्मचारियों की नियमित की मांग को हस्ताक्षर अभियान द्वारा जिले की समस्त नगर पंचायतों से जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को प्रेषित किया जाएगा। हस्ताक्षर अभियान में विकास प्रधान, चरण सिंह, एहसान सैफी, राकेश कुमार, अनिल कुमार, नरेश कुमार, सोनू आदि कर्मचारी मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments