Thursday, August 18, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatदेशखाप चौधरी के नेतृत्व में सिंघु बॉर्डर पर गए सैंकड़ो किसान

देशखाप चौधरी के नेतृत्व में सिंघु बॉर्डर पर गए सैंकड़ो किसान

- Advertisement -
  • बड़ौत से अपने-अपने वाहनों से कई थांबा चौधरी भी उनके साथ गए बॉर्डर

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: देशखाप चौधरी सुरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में सैंकड़ों किसान अपने-अपने वाहनों से दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर धरना दे रहे किसानों को अपना समर्थन देने के लिए गए। यहां से जाते हुए देशखाप चौधरी ने कहा कि देश का अन्नदाता सड़कों पर है। वह भी किसान हैं। इसलिए उनका फर्ज बनता है कि वह अपने किसान भाइयों का इस संकट की स्थिति में साथ दें।

यहां विदित है कि दिल्ली के चारों ओर सीमाओं पर किसानों का कृषि बिलों के खिलाफ धरने पर बैठे हुए हैं। उन किसानों का समर्थन यहां दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जब तक सिंघु बॉर्डर पर किसानों का धरना जारी है। तब तक उनका समर्थन करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि यहां से दो दर्जन गाड़ियों में लोग जा रहे हैं।

वहीं इस संबंध में बिजरौल थांबा चौधरी यशपाल सिंह ने कहा कि यह एक किसान की बात नहीं है। देश का किसान कृषि कानूनों के खिलाफ हुंकार भर रहा है। वह भी उनके साथ हैं। उन्होंने बताया कि इस आंदोलन को एक जाति का बताया जा रहा है। लेकिन वह दिखा देंगे कि यहां सभी बिरादरियों का आंदोलन सिंघु बॉर्डर के किसानों के लिए चल रहा है।

गैर जाट बिरादरी के गांवों में जाकर उन्हें आंदोलन में खड़े होने के लिए जागरूक करेंगे। यहां से दिल्ली बार्डर पर धरने पर बैठे लोगों के लिए भोजन सामग्री ले जा रहे हैं। वहां से लौटकर वह अब गांव-गांव में किसानों से संपर्क करेंगे। जिससे सभी किसानों को एकजुट किया जा सके। यहां से दिल्ली जाने वालों में मुख्य रूप से गौरव बड़ौत, मुनेश बरवाला, संजू चौधरी, जयपाल चौधरी, विराज चौधरी, सुभाष खडखड़ी समेत सैंकड़ों लोग थे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments