Home Uttar Pradesh News Muzaffarnagar मंदिर की दीवार गिरने से पांच बच्चो समेत छह लोग घायल

मंदिर की दीवार गिरने से पांच बच्चो समेत छह लोग घायल

0
मंदिर की दीवार गिरने से पांच बच्चो समेत छह लोग घायल

जनवाणी संवाददाता |

मीरापुर: कस्बा मीरापुर के मौहल्ला मुश्तर्क में पुरानी गढी में स्थित एक प्राचीन मन्दिर की दीवार अचानक भरभराकर गिर गयी। दीवार के पास से गुजर रहे पांच बच्चो सहित एक व्यक्ति गम्भीर रूप् से घायल हो गये जिन्हे उपचार के लिये गम्भीर हालत में मुजफ्फरनगर व मेरठ के अस्पतालो में भर्ती कराया गया। दीवार के मलबे में दबने से एक कार भी क्षतिग्रस्त हो गयी है।

कस्बा मीरापुर के मौहल्ला मुश्तर्क में पुरानी गढी में एक प्राचीन मन्दिर है। मन्दिर की चारदीवारी काफी पुरानी हो गयी थी जो आज दोपहर 3 बजे अचानक भरभराकर गिर गयी। दीवार के मलबे में वहंा से गुजर रहे पांच बच्चे व एक व्यक्ति दब गया। दीवार गिरने की आवाज तथा मलबे में दबे बच्चो का शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहंुच गये।

काफी मशक्कत के बाद मलबे से पांच बच्चो व एक व्यक्ति को गम्भीर हालत में निकाला गया। घायल बच्चो में फरहान पुत्र आफताब 12 वर्ष, जूनी एक वर्ष, नैना 3 वर्ष, अर्श 5 वर्ष पुत्र कमाल, आतिफ पुत्र आसिफ 7 वर्ष तथा कमाल उम्र 40 वर्ष हैं। घायलो को गम्भीर हालत में स्थानीय लोगो की मदद से मुजफ्फरनगर व मेरठ के अस्पतालो में भर्ती कराया गया।

इनमें फरहान व आतिफ की हालत गम्भीर बतायी गयी है जो उपचार हेतु मेरठ के आनन्द अस्पताल मंे भर्ती किये गये हैं। मलबे में दबकर वहां खडी एक कार भी क्षतिग्रस्त हो गयी है। सूचना पाकर थानाध्यक्ष ज्ञानेश्वर बोद्ध मय पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहंुच गये और पीडित परिजनो को आश्वासन देकर कहा कि उनकी हर संभव मदद की जायेगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Leave a Reply