Monday, November 29, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarआपत्तिजनक टिप्पणी करने पर विशेष समाज में आक्रोश

आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर विशेष समाज में आक्रोश

- Advertisement -
  • दर्जनों लोगों ने कोतवाल को तहरीर देकर आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की

जनवाणी संवाददाता |

खतौली: कोतवाली के एक गांव निवासी एक समुदाय के एक युवक ने विशेष समाज को टारगेट कर सोशल मीडिया पर धार्मिक आपत्तिजनक पोस्ट डालकर माहौल खराब करने का प्रयास किया। उधर घटना से आक्रोशित दर्जनों विशेष समाज के लोगों ने कोतवाली पहुचकर इंस्पेक्टर को तहरीर देकर पोस्ट करने वाले आरोपित युवक के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की मांग की। पुलिस ने समाज के लोगों को शांत कर आनन फानन में आरोपित युवक को दबिस देकर हिरासत में ले लिया है। जिससे पुलिस पोस्ट के सम्बंध में कड़ी पूछताछ कर रही थी। वही धार्मिक आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद विशेष समाज में रोष व्याप्त था।

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के गांव शेखपुरा निवासी यासीन, सलमान इंजीनियर, उमर, आजाद, फुरकान, शहजाद, नईम, मजहर, नासिर, नोशाद, मुन्ना, साबिर, इमरान, आरिफ, दिलशाद आदि लोग कोतवाली पहुचें और इंस्पेक्टर यशपाल सिंह को तहरीर देकर बताया कि गांव का ही एक समाज के एक युवक ने अपनी फेसबुक आईडी पर विशेष समाज पर धार्मिक आपत्तिजनक टिप्पणी कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर माहौल खराब करने का प्रयास किया है।

गांव के लोगों ने बताया कि उक्त युवक पहले भी कई बार ऐसी हरकतें कर चुका है। विशेष समाज के लोगों ने कहा कि उक्त युवक की धार्मिक आपत्तिजनक पोस्ट से विशेष समाज में आक्रोश बना हुआ है। ऐसे शरारती तत्व समाज मे जहर घोलने में लगे हुए है। वही इंस्पेक्टर विशेष समाज के लोगों से तहरीर लेकर आनन फानन में गांव में दबिस देकर उक्त युवक को हिरासत में ले लिया था।

जिससे पुलिस कड़ी पूछताछ कर रही थी। इंस्पेक्टर यशपाल सिंह ने समाज के लोगों को आश्वाशन दिया। आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्यवाही की जायेगी। इंस्पेक्टर के आश्वाशन पर विशेष समाज के लोग शांत हुए, उधर सोशल मीडिया पर धार्मिक आपत्तिजनक पोस्ट करने से विशेष समाज में रोष बना हुआ था।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments