Wednesday, June 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorकोरोना से जंग: समाजसेवी आ रहें जरूरतमंदों की मदद को आगे

कोरोना से जंग: समाजसेवी आ रहें जरूरतमंदों की मदद को आगे

- Advertisement -
+2
  • -खुर्शीद मंसूरी कई लोग दिला रहें है ऑक्सीजन की सुविधा

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद। ऑक्सीजन सिलेन्डरों को लेकर भले ही प्रशासन हाथ खड़े कर रहा हो लेकिन क्षेत्र के समाजसेवी एंव राजनैतिक संगठनों के लोग प्रयास कर मदद को आगे आ रहें है। समाजसेवी अपने अपने माध्यम से ऑक्सीजन सिलेन्डरों की रिफलिंग कराकर जरूरतमंदो को देकर सेवा करने में लगे हुए है।

कोरोना महामारी के भयंकर रूप धारण करने के चलते लोगों को ऑक्सीजन सिलेन्डरों के लिए भटकना पड़ रहा है। ऑक्सीजन सिलेन्डरों के लिए प्रशासन की ओर से जारी किये मोबाईल नम्बरों का कोई लाभ दिखता नजर नहीं आ रहा है। स्थानीय अधिकारियों ने सिलेन्डर उपलब्ध कराने को लेकर हाथ खड़े कर दिये है।

व्यापारी हिमांशु भारद्वाज ने बताया कि उनके घर में मरीज को ऑक्सीजन की आवश्यकता होने पर अधिकारियों को फोन किये गये लेकिन कोई सहायता नहीं मिल सकी। ऑक्सीजन के लिए परेशान हो रहे लोग अधिकारियों के चक्कर काट काटकर थक चुके है। ऐसे में कुछ समाज सेवियों ने लोगो की मदद को हाथ बढ़ाने शुरू कर दिये है।

साहनपुर के पूर्व चेयरमैन हाजी खुर्शीद मंसूरी अपने प्रयासों से सिलेन्डरों की रिफलिंग कराकर जरूरतमंदो को उप्लब्ध करा रहें है। वहीं नगर के जीशान नजीबाबादी, फल एंव सब्जी के थोक व्यापारी शहंशाह आलम, अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति के जिला अध्यक्ष हाशिम अहमद अपने अपने माध्यमों से ऑक्सीजन सिलेन्डरों की व्यवस्था कराकर जरूरतमंदो की मदद कर रहें है। ऑक्सीजन सिलेन्डरों की सुविधा कराने वाले समाजसेवियों के कार्य की लोग दिल से सराहना कर रहें है।

युवा नेता ने मुख्यमंत्री को ट्विट कर की ऑक्सीजन और बेड की मांग

छात्र नेता अभिषेक त्यागी समेत क्षेत्र के युवाओं ने ट्विटर के माध्यम से जिले के अधिकारियों एंव प्रदेश के मुख्यमंत्री से जनपद बिजनौर में ऑक्सीजन और बेड की व्यवस्था कराए जाने की मांग की है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अभिषेक त्यागी, शशिकांत बालियान, पीयूष रस्तौगी, आर्य वर्मा, पारस चौधरी हिन्दु जागरण मंच के गौरव हिन्दू, सौरभा लांबा आदि ने प्रदेश के सभी जिलाधिकारियों एंव प्रदेश मुख्यमंत्री को ट्विटर के माध्यम से ऑक्सीजन सिलेन्डरो की आपूर्ति सुचारू रूप से कराए जाने की मांग की है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments