Wednesday, October 27, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttarakhand NewsRoorkeeसोलानी विहार कॉलोनीवासियों ने किया विरोध

सोलानी विहार कॉलोनीवासियों ने किया विरोध

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

रुड़की: दो माह से उखड़ी पड़ी सड़क में पेयजल योजना के अंतर्गत पाइप लाइन डालने पहुंचे ठेकेदार को सोलानी विहार कॉलोनी शेरपुर रुड़की के निवासियों ने बैरंग लौटाया। कालोनी वासी लोकतांत्रिक जनमोर्चा संयोजक सुभाष सैनी के नेतृत्व में कॉलोनी वासियों ने ठेकेदार को अपना एतराज जताते हुए बताया कि पहले तो जब पानी की पाइप लाइन अभी डालनी नहीं थी तो दो माह पहले से सड़क क्यों उखाड़ी गई ?

टाइल्स से बनी नई सड़क की खुदाई मजदूरों द्वारा होनी चाहिए थी लेकिन जेसीबी से खुदाई करके सड़क को काफी दूर तक उखाड़ दिया गया। अब यदि पाइप लाइन को डाला जाए तो वह जेसीबी से उखाड़ कर ना डाला जाए। सोलानी विहार कॉलोनी में मजदूरों द्वारा खुदाई करके टाइल्स लगाई जाए।

‌कॉलोनी वासी नरेंद्र सैनी ने ठेकेदार को बताया कि जेसीबी से टाइल्स को सड़क के नीचे जो दूसरी सड़क दबी हुई है को उखाड़ा जाएगा तो टाइल्स की सड़क आवश्यक रूप से दूर तक उखड़ जाएगी और पाइप दबाकर मलबा ढंग से नहीं भरा जाएगा इसलिए कॉलोनी में मजदूरों द्वारा खुदाई करके पाइपलाइन दबाकर ढंग से मलवा भरकर टाइल्स लगाई जाए।

ठेकेदार ने जेसीबी वापस करा ली तथा मजदूरों से काम कराने पर सहमति दी। इस मौके पर कॉलोनी वासियों में नरेंद्र सैनी, अरविंद फौजी अशोक सैनी, चौधरी प्रेम सिंह, चौधरी रमेश आटा, आदेश सैनी, सुंदर पाल सैनी, योगेंद्र सैनी शामिल रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments