Wednesday, October 20, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh Newsपढ़ाई के लिए टोकने पर बेटे ने पिता को मारी गोली

पढ़ाई के लिए टोकने पर बेटे ने पिता को मारी गोली

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र के मटियारी में रविवार सुबह पढ़ाई के लिए टोकने पर नाराज बेटे ने अपने पिता को गोली मार दी।

पिता को गंभीर हालत में लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां हालत गंभीर देख उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। परिजनों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

प्रभारी निरीक्षक चिनहट घनश्याम मणि त्रिपाठी के मुताबिक मटियारी के ननुहा विहार कॉलोनी में अखिलेश यादव उर्फ टिंकू अपने परिवार के साथ रहते हैं।

रविवार सुबह उनका बेटा अमन पास की एक दुकान पर बैठा था। मॉर्निंग वॉक कर वापस लौटे अखिलेश ने बेटे को दुकान पर बैठा देख फटकार लगाई । कहा घर में जाकर पढ़ाई करो। यह बात बेटे को नागवार गुजरी।

बेटा घर के अंदर गया और अपने पिता की ही लाइसेंसी बंदूक लेकर फायरिंग कर दी। गोली अखिलेश के जांग पर लगी। गंभीर रूप से घायल अखिलेश को आनन-फानन में लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक हालत गंभीर होने पर अखिलेश को लोहिया अस्पताल से ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments