Tuesday, June 25, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood NewsAllu Arjun: राजनीति में एंट्री करने पर बोले साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन,...

Allu Arjun: राजनीति में एंट्री करने पर बोले साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन, कहा-नहीं..

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टारर अल्लू अर्जुन इस वक्त अपनी अप​कमिंग फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ को लेकर सुर्खियों में हैं। साथ ही अभिनेता के राजनीतिक में एंट्री करने की चर्चा भी तेजी से हो रही है। वहीं, हाल ही में अल्लू अर्जुन ने अपने दोस्त और वाईएसआरसीपी विधायक उम्मीदवार रवि चंद्र किशोर रेड्डी के लिए अपना समर्थन व्यक्त किया। जिसमें उन्होंने नंदयाला का दौरा किया था। वहीं, आज एक्टर ने हैदराबाद के जुबली हिल्स में अपना वोट डाला है। इस दौरान उन्होंने अपने राजनीतिक पारी खेलने के बारे में बात की।

दरअसल, अल्लू अर्जुन का नंदयाला का दौरा विधायक उमीदवार रवि चंद्र किशोर रेड्डी के लिए राजनीतिक तौर पर बहुत महत्व रखता है। हालांकि, इस कदम से पवन कल्याण के प्रशंसकों की ओर से नकारात्मक प्रतिक्रियाएं सामने आईं। अभिनेता पवन कल्याण आंध्र प्रदेश में चुनाव लड़ रहे हैं। जन सेना पार्टी प्रमुख उसी निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवार के रूप में खड़े हैं।

अल्लु अर्जुन ने क्या जवाब दिया?

हैदराबाद के जुबली हिल्स में अभिनेता ने मीडिया को संबोधित करने से पहले अपना वोट डाला। उन्होंने यह साफ किया कि नंदयाला की उनकी यात्रा पूरी तरह से अपने मित्र की चुनाव में सफलता की कामना करने के लिए थी। जब सक्रिय राजनीति में उनके संभावित प्रवेश के बारे में सवाल किया गया तो अभिनेता ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया और कहा, ‘नहीं।’

राजनीति में प्रवेश की कोई योजना नहीं

तो ऐसे में मतलब साफ नजर आ रहा है कि फिलहाल राजनीति में प्रवेश करने की अल्लू अर्जुन की कोई योजना नहीं है। वे अपने फिल्मी करियर पर ही ध्यान देना चाहते हैं। वहीं बात करें अभिनेता की फिल्म के बारे में तो ‘पुष्पा 2: द रूल’ का दर्शकों को भी बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया था।

वहीं, अब फिल्म के निर्माता इसका दूसरा गाना रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर चर्चा है कि फिल्म के निर्माता अगले महीने दूसरा ट्रैक जारी करेंगे। इस पर निर्माताओं की ओर से अधिक जानकारी जल्द ही साझा किए जाने की उम्मीद है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments