Monday, November 29, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorएसपी ने अफजलगढ़ कोतवाली का किया औचक निरीक्षण

एसपी ने अफजलगढ़ कोतवाली का किया औचक निरीक्षण

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

अफजलगढ़: पुलिस अधीक्षक डॉ धर्मवीर सिंह ने कोतवाली अफजलगढ़ का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कोतवाली में साफ सफाई व्यवस्था ठीक मिलने पर कोतवाल राजेश कुमार तिवारी को पांच हजार रूपये के इनाम की घोषणा करने के साथ ही कार्यालय में मौजूद महिला कांस्टेबल शशि द्वारा अपराध रजिस्टर का कार्य पूरा करने पर पांच सौ रूपये की इनाम की घोषणा की।

शनिवार को कोतवाली पहुंचे पुलिस अधीक्षक डॉ धर्मवीर सिंह ने कोतवाली का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान सालों से जर्जर हालत में पड़ी पुरानी बिल्डिंग को शीघ्र ही दुरुस्त कराने की बात कही है। इस मौके पर अभिलेखों कारागार कम्प्यूटर तथा समूचे परिसर का भ्रमण कर निरीक्षण किया।

महिला हेल्प डेस्क निरीक्षण के दौरान महिला कांस्टेबल से जानकारी ली। कोतवाली में साफ सफाई व्यवस्था ठीक मिलने पर कोतवाल राजेश कुमार तिवारी को पांच हजार रूपये के इनाम की घोषणा करने के साथ ही कार्यालय में मौजूद महिला कांस्टेबल शशि द्वारा अपराध रजिस्टर का कार्य पूरा करने पर पांच रूपया की इनाम की घोषणा की। कोतवाल राजेश कुमार तिवारी के आलावा एसएसआई रविन्द्र कुमार नैन, एसआई श्रीपाल यादव सहित पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments