Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsयूपी मीडिया डायरेक्टरी का विधानसभाध्यक्ष ने किया विमोचन

यूपी मीडिया डायरेक्टरी का विधानसभाध्यक्ष ने किया विमोचन

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

लखनऊ: उत्तर प्रदेश मीडिया डायरेक्टरी 2023 एवं भगवान राम पर आधारित लीडरशिप लेसन्स फ्राम रामायण का विमोचन विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना की गरिमामई उपस्थिति में लखनऊ में सोमवार को संपन्न हुआ। इस दौरान प्रदेश के कई सम्मानित पत्रकार मौजूद रहे।

डायरेक्टरी का विमोचन करते हुए विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार से जुड़ी सभी जानकारियों के साथ ही खासतौर पर डायरेक्टरी में उत्तर प्रदेश को लेकर दी गई जानकारियां इसे सार्थक बनाती है।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने कहा कि नेशनल मीडिया क्लब की डायरी पिछले 5 वर्षों से प्रकाशित हो रही है जो प्रदेश में काफ़ी लोकप्रिय है। इसमे प्रदेश के राजनेताओं अधिकारियो, प्रदेश के अलावा जिले स्तर के पत्रकारों के नंबर रहते है। जिससे कोई भी व्यक्ति प्रदेश के किसी अधिकारी से संपर्क कर सकता है। नेशनल मीडिया क्लब द्वारा वर्ष 2023 में भी इतनी उपयोगी डायरेक्टरी का प्रकाशन करने के लिए खासतौर पर क्लब के चेयरमैन रमेश अवस्थी बधाई के पात्र है।

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि नेशनल मीडिया क्लब के द्वारा भगवान राम को लेकर जो डायरी का प्रकाशन किया गया है। वह भी एक सराहनीय कदम है।

विधानसभा अध्यक्ष ने नेशनल मीडिया क्लब के चेयरमैन रमेश अवस्थी की सराहना करते हुए कहा कि उनकी मीडिया डायरेक्ट्री से प्रदेश के आम लोगों को महत्वपूर्ण जानकारी हासिल होती है।

डायरेक्टरी के विमोचन के मौके पर प्रदेश के कई वरिष्ठ पत्रकार राजेन्द्र द्विवेदी, अजय कुमार, विजय शंकर पंकज, प्रदेश मान्यता समित के सचिव शिव शरण सिंह, वरिष्ठ पत्रकार विजय उपाध्याय, राष्ट्रीय सहारा के स्थानीय संपादक कलानिधि मिश्रा, शशि पांडेय, दिलीप सिंह, चन्द्र किशोर शर्मा, यूपीडा के सलाहकार दुर्गेश उपाध्याय, विधानसभा के प्रमुख सचिव प्रदीप कुमार दुबे समेत विधानसभा के कई वरिष्ठ अधिकारी एवं वरिष्ठ पत्रकार मौजूद थे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments