Friday, April 23, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliवोट मांगने को लेकर दो पक्षों में चले लाठी-डडें, सात घायल

वोट मांगने को लेकर दो पक्षों में चले लाठी-डडें, सात घायल

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

झिंझाना: त्रिस्तरीय चुनाव के चलते वोट मांगने को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। जिसमें दोनों पक्षों से दो महिलाओं सहित आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। त्रिस्तरीय चुनाव को लेकर झिंझाना के गांव असरफपुर में बुधवार की रात्रि में वोट मांगने को लेकर हुई कहासुनी में संतलाल पक्ष व धर्मसिह पक्ष में जमकर लाठीडंडे चले है। जिसमें धर्मसिंह पक्ष से एक महिला कांति सहित पांच लोग बलराज सिंह, राजकुमार, रघुवीर सिंह, धर्मसिंह घायल हो गए। जबकि संतलाल पक्ष से कृष्णपाल व वृद्धा कलावती घायल हो गई।

घटना की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया जिसके बाद उपनिरीक्षक नंदकिशोर पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे तथा घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया है। संतलाल पक्ष के सुभाष ने गांव के ही मंसाराम, बलराम, राजू, बिजेपाल के खिलाफ तहरीर दी है।

वही दूसरे पक्ष धर्मसिह से राजकुमार ने गांव के ही संतलाल, जोगिंद्र, बाबूराम, कृष्णपाल के खिलाफ तहरीर दी है। हल्का उपनिरीक्षक नंदकिशोर ने बताया क्षेत्र के गांव असरफपुर में दो पक्षों में विवाद हो गया था। जिसमें दोनों पक्षों से दो महिला सहित सात लोग घायल है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के चार चार लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments