Friday, July 19, 2024
- Advertisement -
HomeBihar Newsबिहार: सीएम नितीश के काफिले पर पत्थर से हमला, पुलिस ने 11...

बिहार: सीएम नितीश के काफिले पर पत्थर से हमला, पुलिस ने 11 को दबोचा

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: बिहार के सीएम नीतीश कुमार के काफिले पर पटना में पथराव की खबरें आ रही हैं। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त सीएम उस काफिले में मौजूद नहीं थे। जानकारी के मुताबिक, पथराव की घटना गौरीचक थाना के सोहगी गांव के पास हुई। यहीं लोगों ने सीएम के कारकेड पर पथराव किया। कारकेड में सिर्फ सुरक्षाकर्मी ही मौजूद थे।

दरअसल, नीतीश कुमार सोमवार को गया जाने वाले हैं। वे गया में सूखे की स्थिति पर बैठक करेंगे। इसके अलावा उन्हें वहां बन रहे रबर डैम का भी निरीक्षण करना है। हालांकि, सीएम कुमार हेलीकॉप्टर से गया जाएंगे, लेकिन उनके हेलीपैड से दूसरे स्थानों पर जाने के लिए कारकेड को पटना से गया भेजा गया। इसी कारकेड पर पथराव किया गया।

रिपोर्ट्स की मानें तो इलाके का एक लड़का गायब हो गया था। बाद में उसका शव बेऊर में मिला था। इसी को लेकर ग्रामीण नाराज थे। वे गौरीचक के सोहगी मोड़ के पास सड़क जाम कर हंगामा कर रहे थे। इसी दौरान कारकेड वहां से गुजरी। कारकेड को देख ग्रामीण उग्र हो गए और पत्थरबाजी शुरू कर दी। बताया जारहा है कि घटना में चार गाड़ियों के शीशे टूट गए हैं।

अधिकारियों ने बताया कि रविवार को पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर पथराव किया गया, जिसके बाद 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पटना के जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि प्रदर्शनकारियों ने जब मुख्यमंत्री के अग्रिम काफिले को देखा, तो उन्होंने पथराव कर दिया। तीन-चार वाहन मामूली रूप से क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि जल्द ही एक पुलिस बल को इलाके में भेजा गया और भीड़ को तितर-बितर कर दिया गया। उन्होंने कहा कि 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और पुलिस पहले ही 11 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। हम सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण कर रहे हैं और शेष चार लोगों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments