Saturday, June 12, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutभाकियू कार्यकर्ताओं का दूसरे दिन भी धरना जारी

भाकियू कार्यकर्ताओं का दूसरे दिन भी धरना जारी

- Advertisement -
0
  • कृषि कानून के विरोध में चल रहा है किसानों का गाजीपुर में धरना

जनवाणी संवाददाता |

मोदीपुरम: कृषि कानून के विरोध में काला दिवस मना रहे भाकियू कार्यकर्ताओं को दूसरे दिन बृहस्पतिवार को भी धरना जारी रहा। सिवाया टोल प्लाजा पर दौराला निवासी भाकियू नेता संजय दौरालिया के नेतृत्व में धरना शुरू किया गया। कार्यकर्ता लाइन नम्बर चार पर बुधवार से ही धरना देकर बैठे है।

अनिश्चितकालीन के लिए धरना शुरू किया गया है। बृहस्पतिवार को सुबह से ही धरना स्थल पर किसान व ग्रामीण भाकियू कार्यकतार्ओं को समर्थन देने के लिए पहुंचने लगे। कार्यकर्ताओं के भोजन की व्यवस्था को लेकर टोल पर ही कढ़ाई चढ़ा कर आलू-पूरी बनाई गई। किसानों ने ट्रैक्टर-ट्राली लगाकर टोल फ्री कर दिया और कृषि कानून वापस लिए जाने की मांग की।

किसानों ने एक साइड की दो लाइनों पर कब्जा कर रखा है। पिछले 24 घंटे से किसान टोल पर धरना देकर बैठे है। इस बीच किसानों से वार्ता करने के लिए टोल के सुरक्षा अधिकारी मनिंदर विहान भी पहुंचे। परंतु, किसानों ने धरना समाप्त करने से इंकार कर दिया। इसके बाद एसपी सिटी विनीत भटनागर व सीओ सदर देहात पूनम सिरोही किसानों व कार्यकर्ताआं के बीच वार्ता करने पहुंची।

कार्यकर्ताओं ने वार्ता के दौरान कहा कि जब तक राष्ट्रीय मोर्चा या राकेश टिकैत का कोई आदेश नहीं आता तब तक धरना जारी रहेगा। वहीं, डीएम के. बालाजी भी दौराला थाने पहुंचे। परंतु, वह धरना स्थल पर नहीं गए और थाने पर बैठकर ही वापस लौट गए। धरने में सतीश इलम सिंह, मेराज मलिक, उज्ज्वल चौधरी, नरेश चौधरी, अनुराग चौधरी, हर्ष चहल, पदम सिंह, आकाश सिरोही, महकार सिंह, डा. विकास, राकेश कुमार, अमरीश, उपेंद्र प्रधान, प्रवीन आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments