Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarराजपाल सैनी समेत सपाई हुए नेताओं का जोरदार स्वागत

राजपाल सैनी समेत सपाई हुए नेताओं का जोरदार स्वागत

- Advertisement -
  • जिला समाजवादी पार्टी ने आयोजित किया स्वागत समारोह कार्यक्रम
  • पार्टी में एकजुट रहने व 2022 चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों को जिताने का लिया संकल्प

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: बसपा छोड़कर पु़त्र समेत समाजवादी पार्टी की सदस्यता लेने वाले पूर्व सांसद राजपाल सैनी उनके पुत्र शिवान सैनी समेत उन सभी नेताओं का समाजवादी पार्टी कार्यालय पर जोरदार स्वागत किया गया, जो अपनी-अपनी पार्टी छोड़कर सपा में शामिल हुए थे। इस दौरान पार्टी नेताओं ने एकजुट रहने तथा 2022 विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी हाईकमान द्वारा घोषित प्रत्याशियों को जितवाने का संकल्प लिया।

सोमवार को महावीर चैक समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह की अध्यक्षता पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी ने तथा संचालन जिला महामंत्री जिया चैधरी ने किया।

इस दौरान बसपा छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हुए पूर्व सांसद राजपाल सैनी उनके पुत्र शिवान सैनी, हरेन्द्रपाल, कांग्रेस छोड़कर आये उमादत्त शर्मा, बसपा छोड़कर आये रामनिवास पाल का सभी पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राजपाल सैनी ने कहा कि बसपा की नीतियां अब बदल गई थी, जिसके चलते उन्हें बसपा में घुटन महसूस हो रही थी। उन्होंने अब समाजवादी पार्टी का दामन थामा है और वह दिल से समाजवादी हो गये हैं।

उन्होंने कहा कि वह पार्टी के सच्चे सिपाही बनकर कार्य करेंगे और पार्टी हाईकमान द्वारा जिसे भी 2022 विधानसभा का टिकट दिया जायेगा, उसे जिताकर विधानसभा भिजवाने का कार्य करेंगे।

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी ने कहा कि समाजवादी पार्टी एक पार्टी नहीं बल्कि परिवार है। इस पार्टी के सभी कार्यकर्ता व पदाधिकारी इस परिवार के सदस्य हैं। पार्टी हाईकमान द्वारा जिस किसी को भी पार्टी में शामिल किया जाता है, वह इस समाजवादी परिवार का सदस्य हो जाता है और परिवार के सदस्य के लिए पूरा समाजवादी परिवार हर तरह से खड़ा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा की गलत नीतियों के चलते देश व प्रदेश पूरी तरह पिछड़ गया है। विकास का पहिया थम गया और बेरोजगारी ने पांव पसार लिये हैं। ऐसे में आवश्यकता है कि इस सरकार को उखाड़कर फेंक दिया जाये।

पूर्व राज्यमंत्री मुकेश चैधरी ने कहा कि भाजपा सरकार में हर वर्ग परेशान है। बेरोजगारी बढ़ती जा रही है और महंगाई ने लोगों की कमर तोड़कर रख दी है। किसान परेशान है और नो महीने से तीन कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहा है।

नौ महीनों में सरकार द्वारा इनकी बात सुनने की जहमत नहीं उठाई गई है, जिससे प्रतीत हो रहा है कि भाजपा सरकार तानाशाही हो गई है। जिस देश की सरकार तानाशाह हो जाती है, उसका नाश निश्चित है। यदि देश व प्रदेश को बचाना है, तो इस तानाशाह सरकार को उखाड़ फेंकना होगा।

12 13

समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव जिया चैधरी ने समाजवादी पार्टी में शामिल होने वाले सभी नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि उन्हें आशा है कि पार्टी में शामिल होने वाले सभी सदस्य व पुराने सभी सदस्य आपस में समन्वय बनारकर रखेंगे।

पार्टी में आने वाले नये सदस्यों को भी उतना ही सम्मान मिलेगा, जितना पुराने सदस्यों को मिलता रहा है। उन्होंने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह अपनी एकजुटता का परिचय देते हुए 2022 में अपनी ताकत का अहसास करा दें। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वह पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाये और भाजपा के चेहरे को भी बेनकाब करें।

इस दौरान स्वागत समारोह को पूर्व विधायक अनिल कुमार, राकेश शर्मा, राजकुमार यादव, राशिद सिद्दीकी, अंसार आढ़ती, दीप्ति पाल, साजिद हसन, गौरव जैन, शौकत अंसारी, शिवान सैनी, हरेन्द्रपाल, उमादत्त शर्मा, रामनिवास पाल आदि ने संबोधित किया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments