Wednesday, April 21, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorक्रेशर में फैली गन्ने की खोई में लगी आग

क्रेशर में फैली गन्ने की खोई में लगी आग

- Advertisement -
+1
  • मौके पर पहुंचे एसडीएम ने फायर ब्रिगेड बुलाकर आग पर काबू पाया

जनवाणी संवाददाता |

किरतपुर: गन्ना क्रेशर में फैली खोई में आग लग गई। दिन में चल रही तेज हवाओं के कारण आग ने थोड़ी ही देर में विकराल रूप ले लिया। क्रेशर के पास ही एक मदरसा संचालित है। किसी ने एसडीएम नजीबाबाद को फोन पर क्रेशर में आग लगने और उसके पास ही मदरसे में बच्चों के मौजूद रहने की सूचना दी।

एसडीएम नजीबाबाद मौके पर पंहुचे और फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया। क्रेशर चला रहे तुफेज का कहना है कि आग लगने से उसका करीब दो लाख का नुकसान हो गया।

नजीबाबाद रोड पर शान खांडसारी उद्योग स्थिति है। जिसे तुफैज अहमद चला रहे हैं। बुधवार की दोपहर क्रेशर की तीन भट्टियों के पास एकत्र खोई में अचानक आग लग गई। दिन में चल रही तेज हवाओं के चलते कुछ ही देर में खोई धू-धू कर जलने लगी। हालांकि लेबर न मिलने के कारण क्रेशर पिछले तीन दिन से बंद कर रखा है।

वहीं इसी क्रेशर के पीछे एक मदरसा भी संचालित है। जिसमें बच्चे पढ़ रहे हैं। आग लगने के बाद किसी ने एसडीएम नजीबाबाद को आग लगने की सूचना दी। एसडीएम नजीबाबाद ने तुरंत ही मौके पर पंहुचकर स्थिति का जायजा लिया और बिजनौर से फायर ब्रिगेड की गाड़ी को मौके पर मंगाकर आग पर काबू पाया।

क्रेशर संचालक तुफेज अहमद भी मौके पर पंहुचे । संभवतया क्रेशर की भट्टियों से आग सुलग कर खोई तक पंहुची हैं और तेज हवाओं के कारण खोई तेजी से जल उठी। मदरसों में कोई नुकसान आग से नही हुआ है। क्रेशर संचालन तुफेज अहमद का कहना है कि आग लगने से दो लाख की खोई का नुकसान हो गया है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments