Wednesday, January 26, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarगन्ने लेकर जा रहे किसान तथा भैंसे की सड़क दुर्घटना में मौत

गन्ने लेकर जा रहे किसान तथा भैंसे की सड़क दुर्घटना में मौत

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मंसूरपुर: शुगर मिल में गन्नों से भरी बोगी लेकर जा रहे किसान की बोगी में हाइवे पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।जिससे किसान व भैंसें की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि किसान का भाई गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे मेरठ हॉस्पिटल में उपचार के लिए रेफर किया गया है।

ग्रामीणों ने हाईवे पर जाम कर काफी देर तक प्रदर्शन किया।जिससे हाइवे पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई।मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्षेत्र के गांव बेगराजपुर निवासी अंकित पुत्र लक्ष्मीचंद अपने भाई राजेश के साथ बुधवार सुबह करीब 8 बजे भैंसा बोगी में गन्ने लेकर मंसूरपुर शुगर मिल में डालने जा रहा था। जब यह हाईवे पर बेगराजपुर मेडिकल के समीप पहुंचा तो एक भारी अज्ञात वाहन ने इसकी बोगी में टक्कर मार दी।

अत्यधिक जोर से टक्कर लग जाने के कारण अंकित तथा भैंसे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अंकित का भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। सुबह सवेरे दर्दनाक हादसा हो जाने से ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर हाईवे पर जाम लगा लगा प्रदर्शन शुरू कर दिया।

हादसे में मौत की सूचना पर अंकित के परिजन भी रोते बिलखते मौके पर पहुंचे और हाईवे पर प्रदर्शन किया।हाईवे पर जाम लगने से वाहनों की लंबी लंबी लाइन लग गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा राजेश को गंभीर हालत के चलते मेरठ रेफर किया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
2
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments