Friday, December 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeBollywood Newsअर्चना की लगाई आग से भिड़े सुंबुल और शालीन, चार सदस्य हुए...

अर्चना की लगाई आग से भिड़े सुंबुल और शालीन, चार सदस्य हुए नॉमिनेट

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के जरिए होस्ट किया जाने वाला शो बिग बॉस 16 काफी मजेदार हो गया है। कुछ दिनों पहले तक बिग बॉस के घर में साजिद खान का राज था। लेकिन अब शिव ठाकरे घर के नए कैप्टन बन गए हैं। हाल ही में घर पर कैप्टेंसी को लेकर एक टास्क हुआ था, जिसे शिव ने जीत लिया। वहीं आज के एपिसोड में घर पर नॉमिनेशन का टास्क हुआ, जिसके बाद कई सदस्य नॉमिनेट हो गए। इस लिस्ट में चर्चित कंटेस्टेंट अर्चना गौतम से लेकर अंकित गुप्ता तक का नाम शामिल है।

आज के एपिसोड में बिग बॉस ने नॉमिनेशन का टास्क करवाया। इसमें शिव ठाकरे और उनकी फेवरेट टीना दत्ता और निमृत कौर को छोड़ सभी घरवालों ने हिस्सा लिया। बिग बॉस ने इस टास्क के बारे में बात करते हुए कहा कि घर में एक किलर घुम रहा है जो कभी भी हमला कर सकता है। इस कार्य में शिव ठाकरे, टीना दत्ता और निमृत कौर को किलर बनाया गया।

वहीं सभी असुरक्षित सदस्यों को दो-दो करके किलर के पास आना था और उन्हें किलर को इस बात के लिए मनाना था कि वो उनके साथ वाले सदस्य को नॉमिनेट कर दें। इस टास्क के खत्म होने के बाद अर्चना गौतम, सौंदर्या शर्मा, अंकित गुप्ता और सुंबुल तौकीर खान नॉमिनेट हो गए। वहीं एमसी स्टेन को पहले से ही सलमान खान ने चार हफ्तों के लिए नॉमिनेट कर दिया था।

एक प्रोमो में जहां अर्चना गौतम की लगाई आग से टीना दत्ता और सुंबुल तौकीर खान लड़ते नजर आए। प्रोमो में दिखाया गया कि अर्चना टीना दत्ता से कहती हैं की रूम नंबर 4 पूरा सड़ा पड़ा हुआ है। सुंबुल अकेले पूरा काम करती थी और सबसे साफ काम करती है। वह टीना दत्ता पर भी निशाना साधती हैं और कहती हैं, “जितना तुम हाइजीन हाइजीन करती हो, उस हिसाब से तो कुछ नहीं दिख रहा है।”

अर्चना गौतम की बातों से टीना दत्ता सुंबुल पर भड़क जाती है और शालीन से भी इस चीज की शिकायत करती है। टीना दत्ता की शिकायतें सुनकर शालीन, सुंबुल से झगड़ना शुरू कर देते हैं और कहते हैं, “कोई तीसरा उंगली उठाए तो अपनों के साथ खड़ा हुआ जाता है।” वहीं सुंबुल भी जवाब देती हैं, “मुझे मत बताओ कि अपनों के साथ कब खड़ा होना है कब नहीं।”

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments