Monday, November 29, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliपुनरीक्षण को बीएलओ और सुपरवाइजरों को प्रशिक्षण

पुनरीक्षण को बीएलओ और सुपरवाइजरों को प्रशिक्षण

- Advertisement -
  • विधानसभा मतदाता सूची का संक्षिप्त पुनरीक्षण अभियान

जनवाणी संवाददाता |

ऊन: चुनाव आयोग के निर्देश पर मतदाता सूची विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण अभियान के तहत तहसील कार्यालय पर बीएलओ एवं सुपरवाइजर को प्रशिक्षण दिया गया। उप जिलाधिकारी ने प्रशिक्षण देते हुए बीएलओ व सुपरवाइजर से समयबद्ध और निष्पक्षता से काम करने के निर्देश दिए।

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव आयोग के निर्देशों के तहत विशेष संक्षिप्त मतदाता पुनरीक्षण अभियान आगामी 22 नवंबर से चलाया जाएगा जिसके लिए तहसील कार्यालय पर तहसील क्षेत्र के समस्त बीएलओ व सुपरवाइजर को उप जिलाधिकारी मणी अरोरा ने प्रशिक्षण दिया।

एसडीएम ने बताया कि नए मतदाता व मतदाता सूची में संशोधन करने के लिए आगामी 22 नवंबर 23 नवंबर 5 दिसंबर व 13 दिसंबर को विशेष अभियान चलाया जाएगा जिसमें मतदान केंद्रों पर मतदाताओं का पंजीकरण किया जाएगा। उन्होंने सभी बीएलओ से समयबद्ध एवं निष्पक्षता से कार्य करने के निर्देश दिए।

साथ ही, लापरवाही बरते पर कार्रवाई की चेतावनी दी। प्रशिक्षण कार्यक्रम में कैराना विधानसभा के 129 बीएलओ, 13 सुपरवाइजर थानाभवन विधानसभा के 86 बीएलओ व 8 सुपरवाइजरों ने भाग लिया। प्रशिक्षण उपरांत बीएलओ को सामग्री वितरित की गई। कार्यक्रम में तहसीलदार संत दास पवार भी उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments