Monday, August 15, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliचतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की गोली लगने से संदिग्ध मौत, हत्या का आरोप

चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की गोली लगने से संदिग्ध मौत, हत्या का आरोप

- Advertisement -
  • शामली के एक इंटर कॉलेज में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी था युवक
  • मृतक की जेब से कटा-फटा एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: मंगलवार की सुबह को करीब नौ बजे शामली सदर कोतवाली के गांव काबडौत के जंगल में गांव निवासी नरेंद्र शर्मा के नलकूप पर एक युवक का खून से लथपथ शव पड़ा देखकर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। सूचना पर शामली सदर कोतवाली प्रभारी पंकज त्यागी समेत पुलिस बल वहां पहुंचा तथा छानबीन की।

युवक के सीने में गोली लगी थी और उसके पास से एक तमंचा 315 बोर व नाल मेंं फंसा कारतूस बरामद हुआ। जांच के दौरान मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। उधर, सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने मृतक की शिनाख्त अमित (28) पुत्र गोपाल उर्फ नाची निवासी बाबरी के रूप में हुई।

पुलिस की सूचना के बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और शव देखकर उनमें कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए शामली सदर कोतवाली में तहरीर दी है।

उधर, कोतवाली प्रभारी पंकज त्यागी ने बताया कि मृतक के पिता गोपाल की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। मृतक के पास से मिले सुसाइड नोट की भी गहनता से जांच की जा रही है। पुलिस आत्महत्या या हत्या से संबंधित सभी पहलुओं पर गहन जांच कर रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments