Wednesday, December 6, 2023
HomeEntertainment NewsBollywood News'स्वरा भास्कर' ने कहा 'करण जौहर' नही है खूनी!

‘स्वरा भास्कर’ ने कहा ‘करण जौहर’ नही है खूनी!

- Advertisement -
  • ट्विटर पर अपने ट्वीट को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है बॉलीवुड एक्ट्रेस ‘स्वरा भास्कर’ 

जनवाणी फीचर डेस्क |

स्वरा भास्कर ने हाल ही में कारण जौहर के ऊपर दिए अपने बयान से सबको चुका दिया है। स्वरा भास्कर ने अक्षय कुमार के लिए भी ऐसा ही एक बड़ा बयान दिया था। जिसके बाद काफी चर्चा में आ गई थी

9 12

बॉलीवुड के बड़े से बड़े स्टार्स अपनी फिल्मे बचा नहीं पा रहे है। अभी हाल ही में रिलीज हुई आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। इस फिल्म के साथ रिलीज हुई अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इन दोनों फिल्मों के फ्लॉन होने के पीछे बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड बताया जा रहा है। इस बायकॉट ट्रेंड को लेकर स्वरा भास्कर ने कुछ ऐसा बोला दिया ह, जिसके बाद सब हैरान हो गए है।

10 11

स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, वो आए दिन अपने विचार ट्विटर पर शेयर करती है। अभी हाल ही में उन्होंने अक्षय कुमार को लेकर एक बयान दिया था, जिसके बाद से वो चर्चा में बनी हुई है। इसके बाद अब उन्होंने करण जौहर को लेकर ऐसा कुछ कह दिया है, जिसको लेकर वो एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। स्वरा भास्कर ने कनेक्ट एफएम से की गई खास बातचीत में करण जौहर और बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड को लेकर आपनी राय रखी है। उन्होंने कहा, बॉलीवुड में इन दिनों डर का माहौल बन गया है। कोई अब कोई किसी बात पर अपनी राय नहीं देना चाहता है।’ इसके आगे उन्होंने करण जौहर को लेकर बोला। उन्होंने कहा, ‘करण जौहर की फिल्में आपको बेकार लग सकती हैं, उनके परिवारवाद से भी आपको दिक्कत हो सकती है। लेकिन इन सब सा ये मतलब नहीं है कि वो खूनी हैं’ ये बात उन्होंने सुशांत सिंह के मामले से जोड़कर कही थी।

स्वरा भास्कर अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चाओं में बनी रहती है। हालांकि हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘जहां चार यार’ ने कुछ खास कमाई नहीं की।

- Advertisement -

Recent Comments