Tuesday, May 28, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerut22 जनवरी का दिन भारतीय इतिहास में युगों युगों तक किया जाएगा...

22 जनवरी का दिन भारतीय इतिहास में युगों युगों तक किया जाएगा याद: शारदा

- Advertisement -
  • कहा-श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से 550 साल का पुरखों का सपना हो रहा साकार

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि आगामी 22 जनवरी को अयोध्या में श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से 550 साल का हमारे पुरखों का सपना पूरा हो रहा है। 22 जनवरी का दिन युगों युगों तक याद किया जाएगा। इसके लिए हर भारतीय उत्साहित है, और पूरा देश राममय हो गया है। विनीत अग्रवाल शारदा गुरुवार को खंदक बाज़ार मेरठ में व्यापारियों की बैठक में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि राममंदिर निर्माण के लिए चले आंदोलन और बलिदान की गाथा सर्वविदित है।

अब जाकर रामभक्तों का संघर्ष अपने अंजाम तक पहुंच रहा है। भाजपा के वरिष्ठ नेता विनीत अग्रवाल शारदा के नेतृत्व में खंदक बाज़ार में हैंडलूम वस्त्र व्यापार संघ के प्रधान अंकुर गोयल, भाजपा के वरिष्ठ नेता कमल दत्त शर्मा, विकास अग्रवाल, पूर्व प्रधान नवीन अरोड़ा, विशाल बिंदल के साथ दुकान-दुकान जाकर अक्षत (शुभ पीले चावल) निमंत्रण पत्र सब व्यापारियों को ससम्मान दिया गया। इस दौरान भाजपा नेता विनीत शारदा ने कहा कि 22 जनवरी को सभी लोग अयोध्या नहीं जा सकते हैं,

24 5

इसलिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि उस दिन लोग अपने घर में रहकर दीपक जलाएं। राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा दीपावली से कम नहीं है। उन्होंने व्यापारियों का आह्वान किया कि श्रीराम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के दिन व्यापारी अपने घर, प्रतिष्ठानों और कारखानों को रंग बिरंगी लाइटों से सजाए। शाम को दीपक जलाकर खुशियां मनाएं,भंडारा करें।

उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार ने देश की जनता से श्रीराम मंदिर अयोध्या में बनाने का वादा किया था, आज भाजपा सरकार का वादा पूरा हो रहा है। हम सौभाग्यशाली है कि अपनी आंखों से श्रीराम के मंदिर का निर्माण होते देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि हर हिन्दू एवं सनातनी के दिल में राम रोम-रोम में है, राम हमारे अराध्य है। इस अवसर पर उन्होंने व्यापारियों से वार्ता करते हुए उनकी समस्या सुनी।

एवं निराकरण कराने का आश्वासन दिया। इस मौके पर हिमांशु अग्रवाल, विकास गर्ग, पंकज बंसल, राहुल जैन, अनिल सिंहल, भूमेश गुप्ता, अनुज रस्तोगी, अजय अरोड़ा, राजू मिगलानी, सतीश गर्ग, संजय रस्तोगी, धर्मेंद्र गर्ग, राजन सिंहवाल, कपिल सक्सेना आदि बड़ी संख्या में व्यापारी शामिल रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments