Tuesday, December 7, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutले डूबी अय्याशी, अब लगा पास्को एक्ट

ले डूबी अय्याशी, अब लगा पास्को एक्ट

- Advertisement -
  • 10 सिम का प्रयोग करता था छात्रा का हत्यारोपी
  • पीछा छुड़ाने के लिए दुष्कर्म के बाद की हत्या

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: नौचंदी थानांतर्गत कुटी की रहने वाली नाबालिग छात्रा की दुष्कर्म के बाद सल्फास खिलाकर हत्या करने के आरोपी सूरज जाटव को पुलिस ने अदालत में पेश किया। जहां से जेल भेज दिया। लोअर और टीशर्ट बनाने का कारीगर अय्याशी का शौकीन था और 10 सिमकार्ड रखकर लड़कियों को बहकाकर जाल में फंसाता था। स्वीकार किया कि छात्रा से पीछा छुड़ाने के लिये उसने हत्या की थी।

पुलिस लाइन में आयोजित पत्रकारवार्ता में एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि छात्रा का हत्यारोपी सूरज जाटव वारदात वाले दिन छात्रा को जीआईसी के पास से जलसा होटल ले गया था। इससे पहले दोनों लोग तीन बार जा चुके थे। शुक्रवार को होटल में कमरा लेने के बाद छात्रा ने जब शादी के लि, दबाव बनाया तो छात्रा से कहा कि दोनों परिवार शादी के लिए राजी नहीं होगे इसलिये सल्फास खाकर दुनिया छोड़ देते हैं।

बताया कि कोल्ड ड्रिंक में सल्फास खिलाने से पहले उसने जबरन शारीरिक संबंध बनाए और फिर कोल्ड ड्रिंक पिला दी। एसपी सिटी ने बताया कि अगर सूरज का दोस्त लवकुश पुलिस के संपर्क में न आता तो सूरज का पता लगना मुश्किल हो जाता। सूरज अपने पास दस सिमकार्ड रखता था।

छात्रा से पहले चार लड़कियों की जिंदगी खराब कर चुका था। छात्रा को सल्फास खिलाने के बाद चाचा बनकर छात्रा के भाई से फोन पर बात की थी। छात्रा नाबालिग थी, इस कारण सूरज के खिलाफ हत्या के अलावा पास्को एक्ट के तहत कार्यवाही की गई।

सूरज ने बताया कि वह छात्रा से पीछा छुड़ाने के लिए काफी दिनों से कोशिश कर रहा था। आरोपी को पकड़ने में इंस्पेक्टर नौचंदी जितेन्द्र कुमार सिंह, एसओजी प्रभारी वरुण शर्मा, दारोगा के के गौतम, राजकुमार गौतम, मुनेश शर्मा, सिपाही प्रवेन्द्र कुमार और रवेन्द्र कुमार का हाथ रहा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments