Tuesday, December 7, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutमहिला तस्कर से मिला ढाई किलो गांजा

महिला तस्कर से मिला ढाई किलो गांजा

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: मादक पदार्थों का हब बने जवाहर नगर में महिलाए भी खुलकर तस्करी में कूद पड़ी है। बच्चों से लेकर बड़ों तक को नशे का आदी बनाने में लगे इस कालोनी के नशाखोर पुलिस के संरक्षण में भली भांति पल रहे है। इस कालोनी में नशीले पदार्थ के अलावा शराब की तस्करी भी खुलकर हो रही है।

कंकरखेड़ा पुलिस ने जवाहनगर से ढाई किलो गांजे के साथ तस्कर महिला को गिरफ्तार किया है। कर्नाटक के सप्लायर से महिला गांजा खरीदती थी। उसके बाद अलग-अलग वजन की पुड़ियां बनाकर पचास रुपये से लेकर सौ रुपये तक कीमत में बेच देती थी। वहीं पुलिस गिरोह के बाकी सदस्यों की भी तलाश में जुटी है। रोहटा रोड स्थित जवाहर नगर में सालों से नशे का अवैध धंधा संचालित है। यहां पर पूर्व में एसपी सिटी के नेतृत्व में भी अवैध शराब माफियों के घर पर दबिश देकर भारी मात्रा में शराब बरामद की थी।

तब भी कई शराब तस्कर दबोचे गए थे। वहीं, तत्कालीन इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने भी कुछ महीने पूर्व ही हाइवे से एक गाड़ी बरामद कर जवाहर नगर निवासी तस्कर को धर दबोचा था। करीब ढाई करोड़ रुपये कीमत का गांजा बरामद हुआ था। वहीं अब सूचना पर थाना पुलिस ने जवाहर नगर में रविवार को एक मकान में छापा मारा, जहां डबल बैड के अंदर से गांजे की पुड़िया बरामद की। सभी पुड़ियों को एक पालीथिन में भरा गया, जिसका वजन करीब ढाई किलो था। मौके से महिला तस्कर अलबेल पत्नी गजानंद उर्फ गज्जू निवासी जवाहरनगर को गिरफ्तार किया है।

पूछताछ में महिला ने बताया कि वह कर्नाटक के सप्लायर से गांजा खरीद करती है। बताया कि ग्राहकों की संख्या काफी अधिक है। कर्नाटक का सप्लायर उसको गांजा सप्लाई करता है। इसकी खपत मेरठ में लगातार बढ़ती जा रही है। वहीं, इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया कि महिला तस्कर को कोर्ट में पेश किया, जहां से न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। वहीं सप्लायर समेत गिरोह के सदस्यों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments