Thursday, July 29, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliउपचार कराने आए घायल को चिकित्सक ने मारा थप्पड़

उपचार कराने आए घायल को चिकित्सक ने मारा थप्पड़

- Advertisement -
  • गांव बहावड़ी में चारा काटते हुए कटा था युवक का अंगूठा

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: शामली कोतवाली के गांव बहावड़ी निवासी पवन पुत्र सुरेश सिंह कश्यप ने सदर कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि गुरुवार की रात को चारा काटते समय आरा मशीन में उसके हाथ का अंगूठा कट गया था। जिसके उपचार के लिए पवन अपने परिजनों के साथ शामली शहर के बोहरा नर्सिंग होम में पहुंचा। पवन का कहना है कि उसने अपने अंगूठे का एक्सरे कराया जिसके लिए उसने 300 रुपये दिए।

पवन का आरोप है कि जब उसने एक्सरे रिपोर्ट मांगी तो उपचार के रुपयों को लेकर उनका कंपाउंडरों से विवाद हो गया। आरोप है कि नर्सिंग होम में मौजूद तीन कंपाउंडरों ने पवन के साथ मारपीट की और नर्सिंग होम से बाहर निकाल दिया। पवन ने डायल 112 पर कॉल की जिस पर पुलिस वहां पहुंच गई।

आरोप है कि इस दौरान वहां पहुंचे डा. अर्जुन बोहरा ने पवन को थप्पड मारा और उसके परिजनों के साथ लात-घूसों से मारपीट करते हुए वीडियो बना रहे युवक का मोबाइल तोड़ दिया। वहीं इस मामले में का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें डा. अर्जुन बोहरा वीडियो में बोल रहे पीडित युवक को पुलिस के सामने ही थप्पड मारते और मोबाइल फेंकते नजर आ रहे हैं। पीड़ित पवन ने अपने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी है।

इस मामले में थाना प्रभारी पंकज त्यागी का कहना है कि तहरीर मिली है जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments