Thursday, December 9, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliधान बेचने जा रहे किसानों को दूसरे दिन भी लौटाया

धान बेचने जा रहे किसानों को दूसरे दिन भी लौटाया

- Advertisement -
  • यूपी के किसान पानीपत मंडी में ले जा रहे थे धान

जनवाणी संवाददाता |

कैराना: हरियाणा की मंडियो में धान बेचने जा रहे यूपी के किसानों को हरियाणा पुलिस ने दूसरे दिन भी वापस भेज दिया। इससे एक दिन पहले भी हरियाणा पुलिस ने धान की ट्रैक्टर-ट्रालियों को हरियाणा में घुसने नही दिया था।

बुधवार को भी करीब 8-10 किसान अपनी ट्रैक्टर-ट्रालियों में धान लेकर हरियाणा की पानीपत व संमालखा मंडी में धान बेचने के लिए जा रहे थे। हरियाणा बॉर्डर पर यमुना पुल पार करने के बाद सनौली पुलिस चौकी पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने धान की ट्रालियों को वापस यूपी में भेज दिया। कुछ घन्टे बॉर्डर के पास खडेÞ रहने के बाद यूपी के किसान अपनी धान की ट्रालियों को लेकर वापस चल गये।

बाइपास के अन्दर की मुख्य सड़क का निर्माण

पानीपत के सिवाह से नगीना तक एनएच 709 एडी को कार्य बहुत तेजी के साथ चल रहा है। उक्त फोरलेन पानीपत बाइपास व शामली बाइपास से आगे निकाला जा रहा है। जबकि दोनों बाइपास से अन्दर कस्बे के मुख्य मार्ग की सडक में जगह-जगह गहरे गडढे बने थे। पानीपत बाइपास से शामली बाइपास तक कस्बे के अन्दर से गुजरे वाले मुख्य मार्ग को लोक निर्माण विभाग द्वारा हाट मिक्स प्लांट से बनाना शुरू कर दिया गया है।

बुधवार को पीडब्लूडी के कर्मचारी शामली बाइपास से सडक निर्माण करने में लगे थे जिसके एक दो दिन में पुरा होने की संभावना है। पीडब्लूडी के सहायक अभियन्ता विपिन जैन ने बताया कि पानीपत बाइपास से शामली बाइपास तक कस्बे के अन्दर 4़ 1 किलोमीटर सड़क को निर्माण 1 करोड़ 73 लाख में पूरा होगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments