Saturday, May 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarदूधिया को रंजिशन मारी गोली, घायल को हायर सेंटर किया रेफर

दूधिया को रंजिशन मारी गोली, घायल को हायर सेंटर किया रेफर

- Advertisement -
  • आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, तमंचा बरामद

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: रंजिश के चलते एक दूधिया को घर में घुसकर गोली मार दी गई। गोली लगने से गंभीर घायल दूधिया को हायर सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस ने नामजद मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके कब्जे से तमंचा भी बरामद किया गया है। देर रात्रि जानसठ कोतवाली क्षेत्र के गांव तिलोरा में दूध का काम करने वाले दूधिया को घर में घुसकर गांव के ही एक व्यक्ति ने गोली मारकर सनसनी फैला दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल पहुंचाया।

घटना शुक्रवार देर रात्रि की है। बताया जा रहा है कि गांव तिलोरा में घर में घुसकर शौकीन उर्फ शोकेन्द्र प्रजापति दूधिया का काम करता है। आरोप है कि गांव के ही जय भगवान ने गोली मारकर उसे घायल कर दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने घायल को सीएचसी पहुंचाया। चिकित्सकों ने घायल को गंभीर होने के कारण जिला चिकित्सालय के लिए रेफर किया। जिला चिकित्सालय से भी घायल को मेरठ हायर सेंटर के लिए रेफर किया।

घायल शौकीन दूधिया के भाई ने गांव के ही जय भगवान के नाम मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रात्रि में ही जय भगवान को तमंचे सहित गिरफ्तार कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक थाना जानसठ ने बताया कि शुरुआती जांच में घटना के पीछे एक महीने पुरानी रंजीश सामने आई है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments