Friday, May 31, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarविदाई के बाद सामान समेटकर फरार हुई दुल्हन

विदाई के बाद सामान समेटकर फरार हुई दुल्हन

- Advertisement -
  • ससुराल में नशीला हलवा खिलाकर सबको किया बेहोश, 1.2 लाख नकदी, जेवर-मोबाइल समेत फरार

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: हरिद्वार से ब्याह कर लाई गई दुल्हन सुहागरात से पहले ही सामान समेटकर फरार हो गई। दुल्हन की जिद पर ससुराल में हलवे की रस्म अदायगी की गई। दुल्हन का बनाया हलवा खा कर सभी लोग बेहोश हो गए। सुबह उठे तो दुल्हन सहित लाखों रुपए की नगदी और जेवरात गायब थे। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

थाना क्षेत्र सिखेड़ा के गांव नगला मुबारीक में किसान को धोखाधड़ी का शिकार बनाया गया। आरोप है कि हरिद्वार निवासी संजय और अमित ने नगला मुबारिक निवासी नीरज कुमार पुत्र तेज सिंह को एक पढ़ी-लिखी युवती से विवाह कराने की बात कही थी। जिसके बाद नीरज कुमार हरिद्वार जाकर युवती और उसके परिवार वालों से मिला। नीरज ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि 25 जनवरी को शाम के समय हरिद्वार में उसका विवाह रेखा निवासी रूद्रप्रयाग उत्तराखंड नाम की युवती से हुआ।

विवाह के बाद वह रेखा को विदा कराकर 25 जनवरी को देर रात 4:00 बजे अपने घर नगला मुबारिक पहुंचे। बताया कि बातचीत में सुबह हो गई। पीड़ित ने बताया कि दिन भर विवाह की रस्म अदा हुई। शाम के समय उसकी पत्नी रेखा ने कहा कि उनके यहां ससुराल वालों को हलवा बनाकर खिलाने की परंपरा है। सभी की सहमति से रेखा ने हलवा बनाया। रेखा ने सभी को गरमा गरम हलवा खिला दिया।

दुल्हन ने हलवा में नशीली दवाएं मिलाई थी। नीरज ने बताया कि हलवा खा कर वह और उसके परिवार वाले बेहोश हो गए। रात के करीब 2:00 बजे रेखा 1.2 लाख नगद और सोने चांदी के जेवरात व मोबाइल आदि लेकर फरार हो गई। थाना सिखेड़ा पुलिस ने शनिवार को जांच के बाद देखा व उसके दो सहयोगियों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments