Tuesday, July 27, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutदिनदहाड़े बदमाशों ने युवक को मारी गोली, थर्राया गांव दबथुवा

दिनदहाड़े बदमाशों ने युवक को मारी गोली, थर्राया गांव दबथुवा

- Advertisement -

बदमाशों पर पुलिस का खौफ नहीं, मनमर्जी से देते हैं वारदात को अंजाम

जनवाणी संवाददाता |

सरधना: मंगलवार को दबथुवा गांव में बाइक सवार दो बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। युवक की हत्या से ग्रामीणों में रोष फैल गया। सूचना मिलते ही एसपी देहात व सीओ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने बदमाशों को तलाश किया, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी।

बताया गया है कि सरधना के खिरवा जलालपुर गांव निवासी सुहैल पुत्र रियाजुद्दीन ने दबथुवा गांव में कबाड़ी की दुकान खोली थी। मंगलवार दोपहर वह अपनी दुकान पर बैठा था। तभी बाइक सवार दो बदमाश दुकान पर पहुंचे। बदमाशों ने युवक से लूटपाट की।

विरोध करने पर गोली मारकर युवक की हत्या कर दी। इसके बाद मेरठ की ओर फरार हो गए। युवक की हत्या की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही एसपी देहात केशव कुमार व सीओ मौके पर पहुंच गए। गुस्साए ग्रामीणों ने हाइवे पर जाम लगा दिया।

पुलिस ने किसी तरह उन्हें शांत किया। पुलिस ने बदमाशों को तलाश किया लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। उसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस बदमाशों की तलाश में लगी हुई है। फिलहाल हत्या के सही कारणों का पता नहीं चल सका है। सीओ आरपी शाही का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
1

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments