Wednesday, February 28, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMeerutशोहदों का पब्लिक ने बना दिया ‘मुर्गा’

शोहदों का पब्लिक ने बना दिया ‘मुर्गा’

- Advertisement -
  • गन प्वाइंट पर मुर्गा बनाने वाले के खिलाफ मुकदमा
  • रायफल का लाइसेंस होगा रद्द, छेड़खानी करने वाले शोहदों पर भी कार्रवाई

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: लोहिया नगर थाना क्षेत्र के एक कालोनी में कोचिंग जा रही छात्राओं से तीन मनचले युवकों को छेड़छाड़ करना भारी पड़ गया। इसी दौरान बुजुर्ग ने मनचलों को रायफल दिखाकर डराया, फिर बीच सड़क पर ही मुर्गा बना दिया। मारपीट व मुर्गा बनाकर धमकाता नजर आ रहा है। गन प्वाइंट पर मुर्गा बनाने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है, उसका लाइसेंस भी रद्द किया जाएगा। पुलिस छेड़खानी करने वाले शोहदों पर भी कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के मुताबिक एक कॉलोनी कॉलोनी एक कोचिंग सेंटर पर कुछ छात्राएं कोचिंग के लिए जा रही थी। छात्राओं के साथ अहमदनगर के रहने वाले बाइक सवार तीन मनचलों ने छेड़छाड़ कर दी। छात्राएं आरोपी मनचलों से बचकर किसी तरह कोचिंग सेंटर पर पहुंची और कोचिंग सेंटर के मालिक को मामले की जानकारी दी।

nyooozhindi

हाथ में रायफल लेकर बुजुर्ग घटनास्थल पर पहुंच गए। और मनचले को पकड़ लिया उनकी बीच सड़क पर पिटाई करने के बाद बीच सड़क पर ही मुर्गा बना दिया। इस दौरान मनचलों के साथ मारपीट करने वाला व्यक्ति रायफल को लोड़कर मनचलों को धमकाते दिखा। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बद्दो की तलाश में पहुंची लखनऊ पुलिस, कुर्की

मेरठ: माफिया डॉन फरार चल रहे पांच लाख के इनामी मोस्ट वांटेड बदन सिंह बद्दो की तलाश में लखनऊ के बजीरंगज थाना की पुलिस मेरठ पहुंची और थाना टीपीनगर में आमद दर्ज करायी। पांच लाख रुपये के इनामी मोस्ट वांटेड बदन सिंह बद्दो के घर के मलबे पर सोमवार को कुर्की की कार्रवाई की औपचारिकता पूरी की गई। इससे पहले बद्दो के मकान की कुर्की के साथ ध्वस्तीकरण की कार्रवाई हो चुकी है।

टीपीनगर के बेरीपुरा निवासी बदन सिंह बद्दो आजीवन कारावास की सजा काट रहा था। पूर्वांचल की जेल से 28 मार्च 2019 को वह गाजियाबाद कोर्ट में पेशी पर आया था। पुलिसकर्मियों से साठगांठ कर वह मेरठ में दिल्ली रोड स्थित होटल में शराब पार्टी करने के बाद फरार हो गया था। इसके बाद से उसकी लोकेशन इंस्टाग्राम आदि की पोस्ट के जरिए विदेश में आ रही है। बद्दो की 10 करोड़ से अधिक की संपत्तियों को पुलिस जब्त कर चुकी हैं।

बद्दो कई बार पूर्व डीजीपी के खिलाफ इंस्टाग्राम पर पोस्ट अपलोड कर चुका है। उसकी लोकेशन हर बार अलग-अलग आती है। हाल ही में पांच जनवरी को बद्दो ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट अपलोड की थी। लखनऊ पुलिस ने कुछ महीने पहले बदन सिंह बद्दो को संजीव जीवा की हत्या में साजिश रचने का आरोपी बनाया है। पुलिस ने चार्जशीट में बताया कि बदन सिंह बद्दो ने नेपाल में 50 लाख रुपये सुपारी देकर जीवा की हत्या कराई थी।

इस मामले में लखनऊ पुलिस की तरफ से बेरीपुरा में बद्दो के ध्वस्त मकान के मलबे पर कुर्की की कार्रवाई की औपचारिकता पूरी की गई है। टीपीनगर थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि लखनऊ पुलिस की तरफ से बयासी के बाद तिरासी की कार्रवाई की औपचारिकता की गई।

नाले में मिली बैंक मैनेजर की लाश, मचा हड़कंप

मेरठ: गंगानगर क्षेत्र में एक कॉलोनी के पीछे सहकारी बैंक के जूनियर मैनेजर का शव पड़ा मिला। शव मिलने की खबर से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजन गहरे सदमे में हैं। उन्होंने घटना को हत्या करार दिया है। वहीं, दूसरी ओर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मैनेजर के दोस्त से पूछताछ में लगी है। गंगानगर क्षेत्र में स्थित गंगा धाम कॉलोनी के पीछे नाले में सहकारी बैंक के जूनियर मैनेजर का शव पड़ा मिला तो लोगों ने सूचना दी।

Dead Body Movememnt

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिस जूनियर मैनेजर के दोस्त से पूछताछ में लगी है। गंगानगर एच ब्लॉक निवासी कामेश्वर सिंह (45) परिवार के साथ रहते थे। वह गढ़ रोड किठौर स्थित जिला सहकारी बैंक में जूनियर मैनेजर पद पर तैनात थे। गंगानगर की गंगाधाम कॉलोनी में उनके दोस्त रहते हैं। परिजनों के अनुसार, वह शाम को गंगाधाम निवासी दोस्त से मिलने आए थे।

उसके बाद घर नहीं लौटे काफी तलाश के बाद भी उनका कुछ पता नहीं चल सका।सुबह के समय कामेश्वर का शव गंगाधाम कॉलोनी के पीछे स्थित नाले में पड़ा मिला। लोगों ने घटना की सूचना थाना पुलिस को दी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों से जानकारी के बाद पुलिस ने गंगाधाम निवासी दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इस मामले में परिजनों द्वारा लिखित शिकायत की गई है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments