Thursday, January 26, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutचटख धूप से सर्दी काफूर

चटख धूप से सर्दी काफूर

- Advertisement -
  • बदला-बदला रहा मौसम का मिजाज

जनवाणी संवाददाता

मोदीपुरम: मौसम के तेवर लगातर बदल रहे हैं। शनिवार को भी सुबह के समय घटा छाई रही। परंतु, उसके बाद निकली चटख धूप से मौसम बदल गया। दिनभर हवा का रुख शांत रहा। तापमान बढ़कर फिर से 22 डिग्री के पास पहुंच गया। रविवार से मौसम में बदलाव की संभावना है।

लगातार मौसम में उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है। रविवार को भी मौसम में सुबह से ही बदलाव देखने को मिला। सुबह के समय में आसमान में बादल छाए रहे। लेकिन, 10 बजे के बाद तेज धूप निकली और दिन में ठंड से लोगों को राहत महसूस हुई। रात का तापमान अभी सामान्य से नीचे चल रहा है। जिस कारण रात में ठंड का प्रकोप बना हुआ है। पाला अभी भी परेशान कर रहा है।

सोमवार से पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने से मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा। मौसम कार्यालय पर दिन का अधिकतम तापमान 22.1 डिग्री सेल्सियस व न्यूनतम तापमान 7.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। अधिकतम आर्द्रता 94 न्यूनतम आर्द्रता 43 दर्ज किया गया। सरदार वल्लभ भाइ पटेल कृषि विवि के मौसम वैज्ञानिक ने बताया कि रविवार से मौसम में फिर बदलाव देखने को मिलेगा। रविवार से 26 जनवरी तक बूंदबांदी के आसार है।

फिर से बड़ा प्रदूषण

शहर में प्रदूषण फिर से बढ़ गया है। जिसके चलते लोगों की हालत खराब हो रही है हालांकि धूप निकलने से प्रदूषण में कमी आएगी, लेकिन रविवार को प्रदूषण अत्यधिक रहने के कारण लोगों को सांस लेना भी दूभर हो गया। शहर में प्रदूषण की स्थित मेरठ में 355, मुजफ्फरनगर में 343, गाजियाबाद में 308, जयभीमनगर में 350, पल्लवपुरम में 358, गंगानगर में 356 ये दर्ज की गई।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments