Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutहाइवे पर लगा एक किमी लंबा भीषण जाम, एंबुलेंस फंसी

हाइवे पर लगा एक किमी लंबा भीषण जाम, एंबुलेंस फंसी

- Advertisement -
  • अतिक्रमण की जद में आया एनएच-58, फिर भी पुलिस बनी हुई है अनजान

जनवाणी संवाददाता |

कंकरखेड़ा: एनएच-58 हाइवे पर रविवार दोपहर लगभग एक किमी लंबा जाम लग गया। जाम में एंबुलेंस फंसी रही। मगर जाम के दौरान पुलिस हाईवे से नदारद दिखाई दी। वहीं जाम में फंसे राहगीरों के सर्द मौसम में भी पसीने छूट गए। जिसके बाद राहगीरों ने खुद ही मोर्चा संभालते हुए जाम खुलवाया। वहीं जाम में फंसी एंबुलेंस का चालक किसी तरह गाड़ी मोड़कर वापस ले गया। एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद जाम में फंसे वाहनों को किसी तरह निकलवाकर आगे के लिए रवाना किया।

दिल्ली एनसीआर के लोग शनिवार सुबह घुमने के लिए देहरादून-मंसूरी जाते है। वहीं, लोग रविवार शाम तक वापस लौटते है। जिस कारण ओर दिनों के मुुुकाबले इन दो दिनों में हाइवे-58 पर वाहनों की संख्या दोगुनी रहती है। जिस कारण हाईवे पर जाम लगना आम बात हो गई है। रविवार को खड़ौली गांव के सामने एकाएक वाहन हाइवे पर खराब हो गया। जिसके चलते हाइवे पर एक किमी लंबा भीषण जाम लग गया।

वहीं, दूसरी ओर गलत दिशा से आने वाले वाहनों ने जाम लगा दिया। जाम के दौरान हाइवे से पुलिस नदारद दिखाई दी। भीषण जाम में एक एंबुलेंस भी फंस गई। जिसके बाद चालक एंबुलेंस वापस मोड़कर ले गया। वहीं, जाम में फंसे रहने के कारण राहगीरों के पसीने छूट गए। राहगीरों ने खुद ही मोर्चा संभालते हुए जाम खुलवाने का प्रयास किया। जाम में गाड़ी निकालने को लेकर कुछ राहगीरों की आपस में छोटी-मोटी नोकझोंक हुई।

अन्य राहगीरों ने समझा-बुझाकर मामला शांत किया। सूचना मिलने के एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बामुश्किल जाम खुलवाकर राहगीरों को गंत्वय के लिए रवाना किया। कंकरखेड़ा थाना प्रभारी उत्तम सिंह राठौर का कहना है कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची गई थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments