Thursday, February 22, 2024
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurअध्यापक ने बनाया नाबालिग छात्रा को हवस का शिकार

अध्यापक ने बनाया नाबालिग छात्रा को हवस का शिकार

- Advertisement -
  • अध्यापक के पास ट्यूशन पढ़ने गई थी 15 वर्षीय किशोरी

जनवाणी संवाददाता |

देवबंद: ट्यूशन पढ़ने के लिए गई नाबालिग छात्रा के साथ अध्यापक द्वारा डरा धमका कर बलात्कार किए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी अध्यापक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 व पोक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शनिवार को नगर की एक कालोनी निवासी एक महिला ने कोतवाली में दी तहरीर में कहा है कि उसकी 15 वर्षीय पुत्री गुरुवार को शहर में ही एक अध्यापक के यहां ट्यूशन पढऩे के लिए गई थी। आरोप है कि अध्यापक उसकी पुत्री को कोई बहाना कर रुडक़ी ले गया। जहां पर एक होटल के कमरे में उक्त अध्यापक ने किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया। इसके बाद आरोपी इस सम्बंध में कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए छात्रा को वापस देवबंद छोड़ गया।

तहरीर में कहा गया है कि अपने साथ हुए जुल्म से डरी सहमी किशोरी ने जब आप बीती सुनाई तो उनके पैरों तले जमीन निकल गई। तहरीर में आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है। कोतवाली प्रभारी एचएन सिंह ने बताया कि किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा गया है। आरोपी अध्यापक के खिलाफ मुकदमा सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments