Monday, January 24, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurचोरों को मोटर व सामान सहित पुलिस ने धर दबोचा

चोरों को मोटर व सामान सहित पुलिस ने धर दबोचा

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

तल्हेड़ी बुजुर्ग: साखन खुर्द गांव में कई दिनों से किसानों की ट्यूबवेलों से चोरी हो रही थी। विगत दिनों चोरों ने किसानों की ट्यूबवेल से मोटर व अन्य सामान की चोरी कर क्षेत्र में दहशत फैला दी थी। किसानों ने चोरों से तंग आकर शिकायत तल्हेड़ी चौकी पुलिस से की थी। इस पर चौकी प्रभारी सुनील कुमार ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले सरगनाओं को रवीश पुत्र रामकुमार,सनी पुत्र राजेश, आकाश पुत्र विनोद, मोहित पुत्र सिलोन्द, जो मूलनिवासी साखन खुर्द थाना देवबंद को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।

पुलिस के सख्ती से पूछताछ में चारों अभियुक्तों ने चोरी करना कबूल किया और उनके पास से पांच मोटर और अन्य खुले हुए मोटर स्टार्टर का सामान व मोटर खोलने के सभी औजार पुलिस ने बरामद किए। चोरों को छुड़ाने के लिए कई लोगों कि सिफारिशें आई लेकिन पुलिस ने सख्ती बरती और सिफारिश करने वालों को भगा दिया। चौकी प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि यह गिरोह विगत दिनों से किसानों की ट्यूबवेलों से मोटर व मोटर के पुर्जे केबिल आदि चोरी करने की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। मामला संज्ञान में आया और इस गिरोह को पुलिस ने दबोच लिया।

चोरों के पास से मोटर व अन्य सामान भी बरामद हुआ है और पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए इन अभियुक्तों को जेल भेज दिया है। चोरों को पकड़ने वाली टीम चौकी प्रभारी सुनील कुमार हेड कांस्टेबल नरेंद्र सिंह, कपिल प्रधान, अमित भाटी आदि मौजूद थे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments