Monday, October 3, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutग्राम प्रधान से मारपीट, तिरंगा फाड़ा

ग्राम प्रधान से मारपीट, तिरंगा फाड़ा

- Advertisement -
  • घर-घर तिरंगा झंडा वितरित कर रहे ग्राम प्रधान सहित तीन युवकों से की मारपीट
  • पुलिस ने घायलों को मेडिकल के लिए भेजा

जनवाणी संवाददाता |

परीक्षितगढ़: प्रधानमंत्री के आह्वान पर आजादी अमृत महोत्सव के अंर्तगत 75वां स्वतंत्रता दिवस पर घर-घर झंडा फहराने के लिए ग्राम बहादरपुर में ग्राम प्रधान के साथ तीन युवक तिरंगा झंडा वितरित कर रहे थे। झंडा लगाने को लेकर युवकों की गांव के ही एक महिला सहित चार लोगों से कहासुनी होने पर उन्होंने ग्राम प्रधान सहित युवकों से लाठी-डंडों से मारपीट करते हुए राष्टÑीय ध्वज फाड़ दिया।

पीड़ित ग्राम प्रधान ने थाने पर मामले की जानकारी दी। पुलिस ने घायलों को मेडिकल के लिए भेज दिया। समाचार लिखे जाने तक मामले की तहरीर नहीं दी गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर आजादी अमृत महोत्सव के तहत स्वतंत्रता दिवस को धूमधाम से मनाने व घर-घर झंडा फहराने की अपील की गई है।

प्रधानमंत्री द्वारा की गई अपील के बाद गांवों में घर-घर तिरंगा झंडा वितरित किया जा रहा है। जिससे स्वतंत्रता दिवस को यादगार बनाया जा सके। इसी क्रम में रविवार रात गांव बहादुरपुर में ग्राम प्रधान रोहित के साथ गांव के ही हरेंद्र, सुबोध, सूरज गांव में घर-घर झंडा वितरित कर रहे थे।

इस दौरान जैसे ही वे गांव में तालाब के समीप बटिया वाले रास्ते पर पहुंचे और तिरंगा झंडा देकर लगाने की बात कही। जिस पर गांव की एक ही परिवार के लोगों से कहासुनी हो गई। जिसके बाद एक महिला सहित चार लोगों ने झंडा लगा रहे ग्राम प्रधान सहित युवकोंं से गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर राष्टÑीय ध्वज को फाड़ दिया।

बाद में ग्राम प्रधान ने थाने पर मामले की जानकारी दी। राष्टÑीय ध्वज को फाडेÞ जाने पर पुलिस में हड़कंप मच गया तथा घायलों को उपचार के लिए मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। समाचार लिखे जाने तक तहरीर नहीं दी गई।

घर में पंखे से लटका मिला व्यक्ति का शव

कंकरखेड़ा: थाना क्षेत्र के सरधना रोड स्थित अशोकनगर नंगलाताशी निवासी लगभग 45 वर्षीय राकेश पुत्र प्रसादी काफी समय से परिवार के साथ हरियाणा में रह रहा था। जहां पर वह प्राइवेट कंपनी में कार्यरत था। परिजनों के अनुसार उनका पुराना मकान गांव में है। व्यक्ति ने अपना मकान अशोकनगर में बना लिया था।

मकान के अगले हिस्से में एक किराएदार रहता है। वह तीन दिन पूर्व ही अपने घर लौटा था। मृतक की पत्नी और चार बच्चे हरियाणा में थे। रविवार दोपहर जब व्यक्ति कमरे से बाहर नहीं आया तो किराएदार ने युवक को कई आवाज लगाई, लेकिन कमरे के अंदर से कोई आवाज नहीं आई। जिसके बाद उसने खिड़की से झांक कर देखा कि व्यक्ति का शव पंखे से लटका हुआ है।

शव को पंखे से लटका देख किराएदार की चीख निकल गई। किराादार का शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर दौड़े। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल की। पुलिस ने परिजनों को घटना से अवगत कराया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर मोर्चरी पहुंचा दिया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments