Monday, October 3, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutपुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर बाइक और मोबाइल लूटा

पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर बाइक और मोबाइल लूटा

- Advertisement -
  • बेखौफ बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, पीड़ित ने दी तहरीर

जनवाणी संवाददाता |

कंकरखेड़ा: बदमाशों के हौसले नेशनल हाइवे पर इतने बुलंद हो गए हैं कि पुलिस का भी डर नहीं रहा। शनिवार रात बदमाशों ने मोदी रबड़ फैक्ट्री में ड्यूटी पर जा रहे वृद्ध को नेशनल हाइवे पर घेर लिया और हथियारों के बल पर मारपीट करते हुए उससे मोबाइल व बाइक लूट ली।

घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। बाद में राहगीरों को देखकर दो बाइक भी बदमाश मौके पर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया और दोनों भाई को कब्जे में लेकर थाने में खड़ा कर लिया है।

कंकरखेड़ा श्रद्धापुरी फेज-दो निवासी लगभग 57 वर्षीय नरेंद्र मोहन पुत्र भगवानदास ने शनिवार रात थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि वह पल्लवपुरम स्थित मोदी रबर फैक्ट्री में कार्यरत हैं। शनिवार रात लगभग साढ़े 11 बजे बाइक से ड्यूटी पर जा रहे थे।

कृष्णा पब्लिक स्कूल पुलिस चौकी से कुछ आगे जिटोली फ्लाईओवर के पास बनी ट्यूबवेल के पास पहले से ही बदमाश खड़े थे। बुजुर्ग को देखकर बदमाशों ने उनके सामने बाइक लगाकर रास्ता रोक दिया। बुजुर्ग ने बाइक भगाने का प्रयास किया, लेकिन बदमाशों ने धक्का देकर बुजुर्ग को बाइक से नीचे गिरा दिया।

बुजुर्ग ने बदमाशों से मारपीट करने के लिए मना किया। बावजूद इसके बदमाशों ने लाठी-डंडों व सरियों से हमला कर दिया। हमले में बुजुर्ग सिर में चोट लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। बदमाशों ने विरोध करने पर बुजुर्ग को गोली मारने की धमकी दी।

घटना के दौरान हाइवे पर वाहनों की संख्या देख बदमाश मौके से भाग गए। इस दौरान हड़बड़ाहट में बदमाशों की दो बाइक मौके पर छूट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों बाइक को कब्जे में ले लिया।

वहीं घायल बुजुर्ग को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। घायल बुजुर्ग ने देर रात ही थाने पहुंचकर बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस तहरीर के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments