Tuesday, January 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutयुवक ने निगला सल्फास, मौत

युवक ने निगला सल्फास, मौत

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

इंचौली: क्षेत्र के गांव बना में पैसों को लेकर पिता से हुई कहासुनी के बाद एक युवक ने सल्फास निगलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर इंचौली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा।

इंचौली थाना क्षेत्र के बना गांव निवासी मनोज कश्यप का बड़ा बेटा अंकुर पुताई करने का कार्य करता था। बीते सोमवार की देर शाम अंकुर की उसके पिता मनोज कश्यप से पैसों के लेन-देन को लेकर कहासुनी हो गई। इससे क्षुब्ध 21 वर्षीय अंकुर ने सल्फास निगलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इस दौरान जैसे ही अंकुर की तबीयत बिगड़ने लगी तो उसने परिजनों को मामले की जानकारी दी।

परिजनों ने आनन-फानन में अंकुर को मवाना रोड स्थित सूर्या अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और अंकुर के बयान दर्ज किए। देर रात अस्पताल में उपचार के दौरान अंकुर की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया।

वहीं, मंगलवार दोपहर अंकुर का शव पोस्टमार्टम के बाद घर पहुंचा तो परिजनों में कोहराम मच गया। अंकुर दो-भाई बहनों टुल्ली और नीशू में सबसे बड़ा था। वह 12वीं कक्षा की पढ़ाई पूरी करने के बाद मजदूरी कर रहा था।

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

मेरठ: टीपीनगर थाना क्षेत्र में मंगलवार रात शिवपुरम रेलवे फाटक पर एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे युवक का पैर कट गया और वह लहूलुहान हो गया। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने घायल युवक को एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज भिजवाया।

जहां पर उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि लवकुश पुत्र गोविंद निवासी महाराजगंज बिहार, हाल पता शिवपुरम कानों से दिव्यांग है। मंगलवार रात में वह दिल्ली रेलवे लाइन से जा रहा था। इस दौरान पीछे से ट्रेन आ गई, सुनाई न देने के कारण लवकुश ट्रेन की चपेट में आने से उसका पैर कट गया।

सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में एंबुलेंस मंगवाकर उसे घायल अवस्था में मेडिकल कॉलेज में भिजवाया। जहां पर लवकुश की उपचार के दौरान मौत हो गई।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments