Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment Newsटास्क में इन कंटेस्टेंट्स ने किया बवाल, बिग बॉस ने घरवालों से...

टास्क में इन कंटेस्टेंट्स ने किया बवाल, बिग बॉस ने घरवालों से छीना राशन

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के 16वें सीजन में कई बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं। मेकर्स शो में किंग और क्वीन से लेकर राशन टास्क तक में कई सारे ट्विस्ट लेकर आए हैं। इतना ही नहीं, अब शो में नॉमिनेशन टास्क भी दो बार हो रहा है। इस हफ्ते घर में सात कंटेस्टेंट्स एक साथ नॉमिनेट हुए।

वहीं, अब बिग बॉस घरवालों को नॉमिनेशन से बचने और राशन को पाने का एक मौका देने वाले हैं लेकिन इसमें भी एक बहुत बड़ा ट्विस्ट होगा। घरवालों को नॉमिनेशन और राशन में से किसी एक चीज को चुनना होगा, जिसमें शालीन भनोट, टीना दत्ता और अर्चना गौतम की वजह से बवाल होगा। हालांकि, इस बार नॉमिनेशन टास्क में रायता फैलाने का नुकसान सभी घरवालों को झेलना होगा।

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दरअसल, बिग बॉस 16 के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें नॉमिनेट सात सदस्य एक-दूसरे को फिर से नॉमिनेट करेंगे और राशन को लेने की कोशिश करेंगे। इस टास्क में सौंदर्या सुंबुल का नाम लेंगी और सुंबुल अर्चना को नॉमिनेट करेंगी।

वहीं, साजिद श्रीजिता का नाम लेंगे। लेकिन आखिर में इस टास्क के दौरान टीना, शालीन और अर्चना किसी भी एक फैसले पर नहीं पहुंचते हैं, जिस वजह से बिग बॉस गुस्से में आकर पूरा टास्क रद्द कर देते हैं। लेकिन इसका नुकसान भी घरवालों को झेलना होगा। टास्क रद्द होने की वजह से बिग बॉस घरवालों से सारा राशन छीन लेते हैं।

27 5

बिग बॉस 16 में इस टास्क के बाद ही शालीन भनोट और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच भयंकर लड़ाई होगी। शालीन प्रियंका को बताते हैं कि उन्हें और टीना को नॉमिनेशन से डर लगता है, जिस पर प्रियंका उन्हें कनफ्यूज कह देती हैं। इस बात पर शालीन का गुस्सा भी फट पड़ता है और वह सामने रखा सारा सामना उठाकर फेंक देते हैं। इसके जवाब में प्रियंका भड़कते हुए कहती हैं कि मेरे सामने ये गुस्सा और सामान तोड़ना दिखाना मत शालीन भनोट। ये हरकतें टीना दत्ता को दिखाना।

शो में इस हफ्ते सात कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हैं, जिसमें साजिद खान, शालीन भनोट, टीना दत्ता, सौंदर्या शर्मा, अर्चना गौतम, सुंबुल तौकीर खान और श्रीजिता डे शामिल हैं। टास्क में इन सातों में से किन्हीं दो को सेफ होने का मौका मिला था। लेकिन घरवालों ने ये मौका गंवा दिया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments