Tuesday, January 18, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeDelhi NCRदिल्ली में राजेश बवाना गैंग के शार्प शूटर समेत तीन गिरफ्तार 

दिल्ली में राजेश बवाना गैंग के शार्प शूटर समेत तीन गिरफ्तार 

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: दिल्ली के बवाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह पुलिस से हुई मुठभेड़ के बाद राजेश बवाना गैंग के शार्प शूटर और उसके दो सहयोगी गिरप्तार हो गए। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि मुठभेड़ में राजेश बवाना गैंग के शार्प शूटर मनबीर उर्फ रेंचो (24) के दाएं पैर में गोली लग गई है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूत खुर्द गांव का रहने वाला मनबीर बवाना पुलिस स्टेशन में अपराधी घोषित हो चुका है।

पुलिस के अनुसार, मनबीर, नरेश (42) और मदन (36) एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या करने के लिए बवाना आए थे लेकिन पुलिस टीम ने उन्हें  पकड़ लिया।

बाहरी उत्तरी जिला के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) बिजेंद्र कुमार यादव ने कहा कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक विशेष टीम गठित की और जाल बिछा दिया।

तीनों आरोपी जब एक बाइक पर सवार होकर क्षेत्र में आए तो मुखबिर ने इशारा कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को रुकने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने भागने की कोशिश की।

उन्होंने बताया कि आरोपी मनबीर ने तो पुलिस टीम पर ही फायर कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस टीम ने भी गोली चला दी और थोड़ी देर दोनों तरफ से गोलीबारी होने के बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

मनबीर के दाएं पैर में एक गोली लगी है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने उनके पास से आठ कारतूस से लोड अवैध पिस्टल, दो कारतूस से लोड एक अन्य देशी पिस्टल और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई है।

उन्होंने बताया कि मनबीर राजेश बवाना के गैंग में तबसे काम कर रहा है जब वह नाबालिग था। वह दिल्ली-हरियाणा में हत्या, डकैती, चोरी समेत कई मामलों में वांछित है। मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments