Saturday, May 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutएटीएम में चोरी प्रकरण में दारोगा समेत तीन सस्पेंड

एटीएम में चोरी प्रकरण में दारोगा समेत तीन सस्पेंड

- Advertisement -
  • बदमाश एटीएम काटकर 10 लाख रुपये लेकर हो गए थे फरार
  • बैंक अधिकारी कई घंटों तक छिपाए रही घटना

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: रोहटा रोड स्थित गगन एन्क्लेव के पास स्थित एक्सिस बैंक की एटीएम मशीन काटकर 10 लाख रुपये लेकर चोर फरार हो गए। सूचना मिलने पर बैंक महकमे में खलबली मच गइ थी। बैंक अधिकारी कई घंटों तक घटना को छिपाए रहे। बदमाशों को फरार होने का अच्छा-खासा समय मिल गया।

छह अप्रैल की अलसुबह साढ़े तीन बजे हुई इस घटना की जानकारी दोपहर ढाई बजे पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस घटना की जांच में जुट गई थी। पुलिस सभी पहलुओं पर काम कर रही थी। एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है एटीएम मशीन में पहले आग लगाई गई और फिर कटर से काटकर उसमें से पैसे उड़ा लिए गए। इस घटना की जानकारी बैंक के कर्मचारियों को सुबह ही पता चल गई थी।

14 11

इसके बाद भी पुलिस को सूचना देने में देरी क्यों की गई। बैंक अधिकारियों ने भले जांच न की हो, लेकिन एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने इस मामले को गंभीरता से लिया क्योंकि शहर के सभी बैंक और एटीएम चेक करने की जिम्मेदारी संबंधित थाना प्रभारियों की है।

इस कारण उप निरीक्षक झम्मन सिंह, सरस्वती विहार चौकी इंचार्ज रोहटा रोड, पीआरवी 592 पर नियुक्त हेड कांस्टेबल राजेन्द्र एवं सिपाही अनुज के द्वारा नियमित चेकिंग के लिए निर्देश दिये जाने के बाद भी निर्देशों का अनुपालन न करने के कारण छह अप्रैल की रात्रि समय लगभग तीन बजे रोहटा रोड स्थित गगन एन्कलेव के पास स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम को काटकर चोरों द्वारा एटीएम में रखी धनराशि चोरी कर ली गई। इस कारण एसएसपी ने तीनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments