Thursday, July 29, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsबड़ौतलोकतंत्र की हत्या बचाने को तीन को बागपत पहुंचे कार्यकर्ता: अरुण

लोकतंत्र की हत्या बचाने को तीन को बागपत पहुंचे कार्यकर्ता: अरुण

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: चौधरी चरण सिंह की विचारधारा को जिन्दा रखने के लिए उनकी विचारधारा के लोर्गों को एकजुट हाना होगा। जनविरोधी व लोकतंत्र विरोधी ताकतों को सत्ता से हटाना होगा। तीन जुलाई को जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव के दौरान रालोद के एक-एक कार्यकर्ता को बागपत पहुंचना है।

बुधवार को रालोद के मीडिया प्रभारी अरुण तोमर उर्फ बोबी ने बड़ौत में अपने प्रतिष्ठान नगर ने शिव बजाज शौरूम पर पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय नेताओं व जिला प्रशासन की मिली भगत से राष्ट्रीय लोकदल व सपा की जिला पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी ममता किशोर का जो पर्चा वापस करने का षड़यंत्र निंदनीय है।

जनप्रतिनिधि व प्रशासनिक अफसर जिस संविधान की शपथ लेकर अपना कार्य शुरू करते हैं। बागपत में दोनों ने मिलकर उसी संविधान की हत्या करने का प्रयास किया। इससे बागपत की जनता को बहुत पीड़ा हुई। राष्ट्रीय लोक दल और समाजवादी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता किसी भी सूरत में लोकतंत्र की हत्या नहीं होने देंगे।

उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वह सभी तीन जुलाई को सुबह बागपत कलक्ट्रेट के बाहर एकत्र होना है। साथ ही उन्होंने पुलिस व प्रशासन के आधिकारियों को चेतावनी की कि यदि उन्होंने भाजपा का एजेंट बनकर कार्य किया तो उसके अंजाम बुरे होंगे।

रालोद कार्यकर्ता संविधान व लोकतंत्र में आस्था रखते हैं। यदि भाजपा नेताओं व अधिकारियों ने तानाशाही अपनाई तो स्थिति बिगड़ने पर इसके वह खुद जिम्मेदार होंगे। रालोद व सपा के कार्यकर्ता उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं करने वाले हैं। बल्कि न्याय के लिए मर मिटने को तैयार हैं।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments