Tuesday, July 27, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsबड़ौतसिनौली में गांव में चलाया साफ सफाई अभियान

सिनौली में गांव में चलाया साफ सफाई अभियान

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: क्षेत्र के सिनौली गांव में बुधवार को नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान ने संचारी रोगों से बचाने के लिए गांव में कूड़ा करकट एवं नालों की सफाई का विशेष अभियान चलाया।  ग्राम प्रधान सुनीता देवी ने कोविड-19 और संचारी रोगों से बचाव के लिए और ग्रामीणों से अपने आसपास साफ-सफाई रखने की अपील की गई।

नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान सुनीता देवी ने बताया कि कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर एवं मच्छरों के पनपने से अनेक बीमारी जैसे डेंगू ,मलेरिया, चिकनगुनिया जैसी जानलेवा बीमारियां न फैलै,इसके लिए गांव को स्वच्छ बनाने के लिए विशेष अभियान चलाकर गलियों से कूड़ा करकट एवं साफ सफाई व सेनीटाइजर के साथ ही बड़ौत छपरौली मेन रोड के दोनों  किनारो पर बने गंदे नाल की सफाई शुरू कराई जा रही है।

साथ ही जल निगम द्वारा गांव में बनाई गई पानी की टंकी से गांव में  पेयजल की पाइप लाइन बिछाने से क्षतिग्रस्त हुई सीसी रोड को दुरुस्त कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि गांव की गलियों से कूड़ा करकट हटाया जा रहा है तथा नालों में जमा सिल्ट को बाहर निकलवा जा रहा है।

जल्द ही गांव में कीटनाशक दवाइयों का छिड़काव कराया जाएगा। नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान सुनीता देवी ने सभी ग्राम वासियों से अपने आसपास साफ सफाई रखने, और करो ना संक्रमण की तीसरी लहर से बचने के लिए मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग आदि निदेर्शों का पालन करने की अपील की।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments