Wednesday, February 21, 2024
HomeUttarakhand NewsRoorkeeलक्सर-पुरकाजी मार्ग पर दर्दनाक हादसा, खनन सामग्री से भरे डंपर ने बाइक...

लक्सर-पुरकाजी मार्ग पर दर्दनाक हादसा, खनन सामग्री से भरे डंपर ने बाइक सवारों को कुचला, तीन की मौत

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

रुड़की: लक्सर-पुरकाजी मार्ग पर खनन सामग्री से लदे एक ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को कुचल दिया। जिसमें तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला बिगड़ता देख तीनों के शवों को आनन-फानन कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की अस्पताल भेज दिया।

घटना से गुस्साए परिजनों व ग्रामीणों ने लक्सर पुरकाजी हाईवे जाम कर दिया और वाहनों में तोड़फोड़ शुरू कर दी। सूचना पाकर तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। जानकारी के अनुसार, लक्सर कोतवाली क्षेत्र के बिजोपुरा गांव निवासी अभिषेक, सागर व रायसी निवासी भूरा बाइक पर सवार होकर लक्सर आ रहे थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वह जैसे ही दाबकी के मोड़ के निकट पहुंचे तो इसी बीच लक्सर की ओर से आ रहे एक 22 टायर वाले खनन सामग्री से भरे टक्कर ने उनको सीधी टक्कर मार दी।

इस दौरान उनकी बाइक डंपर में फंस गई। कुचले जाने से तीनों लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इसके बाद भी तीनों को घसीटते हुए काफी दूर तक चले गए। जिसके बाद वह अपनी गाड़ी को सड़क किनारे खड़ी कर उसकी चाबी निकाल कर मौके से भाग निकला।

इस बीच निकट स्थित एक टायर फैक्टरी से अपनी ड्यूटी से वापस लौट रहे ग्रामीणों ने इसकी जानकारी लक्सर कोतवाली पुलिस को दी। मृतक के परिवार वाले भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने पुलिस प्रशासन पर अवैध वाहनों को न रोकने का आरोप लगाते हुए हंगामा काटा।

इस बीच पुलिस क्षेत्राधिकारी मनोज ठाकुर, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह, कस्बा चौकी प्रभारी नीरज रावत व खानपुर थाना अध्यक्ष रविंद्र सिंह व पथरी थाना अध्यक्ष पवन डिमरी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और मामला शांत कराया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments