Sunday, June 13, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatरालोद किसानों का सच्चा हितैषी: गठीना

रालोद किसानों का सच्चा हितैषी: गठीना

- Advertisement -
0
  • कमाला गांव में हुई रालोद की सभा

जनवाणी संवाददाता |

बिनौली: कमाला गांव में शुक्रवार को रालोद की सभा हुई। जिसमें राष्ट्रीय सचिव सुखबीर सिंह ने रालोद को किसान मजदूरों का हितैषी बताया। इस दौरान बडी संख्या में युवाओं ने रालोद की सदस्यता ग्रहण की।

सुभाष प्रधान के आवास पर हुई सभा मे राष्ट्रीय सचिव सुखबीर गठीना ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह व पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह पूरे जीवन किसानों के हकों की लड़ाई लड़ी। रालोद ही किसान मजदूरों की सच्ची हितैषी है।

प्रांतीय उपाध्यक्ष धीरज उज्ज्वल ने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार ने किसानों की आय दुगुना करने का वायदा किया था। लेकिन किसानों को फसलो का दाम भी समय पर नही मिल रहा है। कृषि कानूनों के। विरोध में किसान पिछले छह माह से सड़कों पर हैं। लेकिन केंद्र की सरकार को किसानों की कोई सुध नही है। भाजपा की केंद्र सरकार केवल पूंजीपतियों के हित साधने में लगी है।

उन्होंने कहा कि रालोद की नीतियां ही हर वर्ग के लिए हितकर हैं। इस दौरान बड़ी संख्या में युवाओं ने रालोद की सदस्यता ग्रहण की। डॉ. शोदान की अध्यक्षता व देवेंद्र गांवड़ी के संचालन में हुई सभा मे राजू तोमर सिरसली, ब्रजमोहन शर्मा,  जयसिंह, गोविंदा, योगेश, पुष्पेंद्र, गजेंद्र शर्मा, आजाद सिंह, सत्यवीर, ओमकार, राजवीर, धर्मवीर, शिवकुमार, बिजेंद्र शर्मा, विजयपाल सिंह, जोगेंद्र सिंह कालू, लोकेश, बबलू राणा, जगत सिंह, प्रदीप, निर्देष कुमार आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments