Sunday, June 13, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorब्लैकमेल कर अवैध वसूली करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

ब्लैकमेल कर अवैध वसूली करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -
0
  • व्यापारी को सेक्स रैकेट में फंसा कर दस लाख रूपये की थी मांग

जनवाणी संवाददाता |

नहटौर: कपड़ा व्यापारी को सेक्स रैकेट में फंसा कर उससे अवैध वसूली करने वाले फरार दो आरोपियों को पकड़ कर पुलिस ने चालान कर दिया। एक महिला सहित दो आरोपियों को पुलिस पहले ही चालान कर चुकी है। दो फरार आरोपियो की पुलिस तलाश कर रही है।

नींदड़ू निवासी मौहम्मद कासिम ने थाने मे दर्ज कराई रिपोर्ट मे कहा था कि वह कपड़े का व्यापारी है और 26 जून 2020 को नहटौर के कपड़ा बाजार में कपड़ा खरीदने आया था। इसी दौरान उसके गांव का ही दानिश उसे जरूरी काम से चामुंडा मंदिर के पास एक कमरे में ले गया, जहां पर मरजीना उर्फ चिमटी नाम की एक युवती बैठी हुई थी। नाश्ता का सामान लेने जाने के बहाने से दानिश वहां से निकल गया और निशात नाम की एक महिला ने कमरे की कुंडी बाहर से बंद कर दी और नहटौर के हाथीवाला मंदिर निवासी बबलू व नूरपुर के मोहल्ला सईद नगर निवासी इस्तेखार व एक अन्य को फोन करके बुला लिया।

इन्होंने मारपीट करते हुए पहले उससे 80 हजार रूपए छीन लिए। बाद में डरा धमका कर जबरन कैमरे मे बैठी युवती के साथ अर्धनग्न फोटो व वीडियो बनाई। उसको डरा धमकाकर 10 लाख रुपए की मांग की गई। मांग पूरी नही होने पर अश्लील फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी। मांग पूरी नही होने पर अश्लील वीडियो व फोटो वायरल कर दिए।

आरोपी अपने आप को पत्रकार बताकर लोगों को डरा धमकाते है। पुलिस ने मौहम्मद दानिश व महिला निशात को पकड़कर पहले ही चालान कर दिया था। कोतवाल जय कुमार ने बताया कि मामले में नहटौर की झील कालोनी निवासी बबलू अहमद व नूरपुर निवासी इस्तेखार को पकड़कर जेल भेज दिया है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments