Friday, June 14, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutक्रिकेटरों के साथ मारपीट करने वाले दो पुलिसकर्मी सस्पेंड

क्रिकेटरों के साथ मारपीट करने वाले दो पुलिसकर्मी सस्पेंड

- Advertisement -
  • कार हटाने को लेकर हुआ विवाद, एक दारोगा के साथ भी हुई मारपीट

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: विक्टोरिया पार्क के गेट पर कार हटाने को लेकर क्रिकेटरों और दो दारोगाओं के बीच हुए विवाद और मारपीट के मामले में एसएसपी ने कड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपी दारोगाओं को सस्पेंड कर दिया है। वहीं, सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच में यह बात भी सामने आई है कि क्रिकेटर के साथियों ने एक दारोगा के साथ मारपीट भी की थी।  सीओ सिविल लाइन का कहना है कि जांच के बाद दोषी पाए जाने पर एसएसपी द्वारा पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की गई है। पूर्व एसओजी प्रभारी वरुण शर्मा और दारोगा जितेंद्र को सस्पेंड कर दिया गया है।

विक्टोरिया पार्क में खेलने वाला प्रशांत चौधरी रणजी खिलाड़ी है। जबकि विनीत पंवार इंडियन-19 टीम के क्रिकेटर है। दोनों विक्टोरिया पार्क के पास किराए के मकान में रहते हैं। विनीत स्कूटी भामाशाह पार्क में खड़ी करते हैं। विनीत का आरोप है कि रविवार रात वह स्कूटी खड़ी करने के लिए भामाशाह पार्क पहुंचे तो गेट पर खड़े कार सवारों से कार हटाने को कहा। दोनों ने खुद को एसओजी टीम का बताते हुए विनीत के साथ मारपीट कर दी।

05 14

इस पर विनीत ने फोन कर प्रशांत चौधरी को बुला लिया। प्रशांत के साथ भी एसओजी टीम के पुलिसकर्मियों ने अभद्रता की। मामला हाथापाई तक पहुंच गया। सिविल लाइन थाने के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और खिलाड़ियों के साथ मारपीट की। जानकारी पर कई खिलाड़ी भी थाने पहुंच गए और हंगामा करने लगे। प्रशांत चौधरी का आरोप है कि पुलिसकर्मी शराब पी रहे थे और उन्होंने मारपीट की है। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

पुलिस ने की सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि रात 10 बजे विक्टोरिया पार्क के गेट के सामने सादे कपड़ों में दो दारोगा कार पार्किंग में बैठकर चाप आदि खा रहे थे। तभी दो क्रिकेट खिलाड़ी स्कूटी खड़ी करने के लिए स्टेडियम के गेट पर आये और दारोगाओं से गाड़ी को हटाने को लेकर आपस में कहासुनी व हाथापाई हो गयी थी। मौके पर पहुंच कर घटना के सीसीटीवी फुटेज को देखा तब पाया गया कि स्टेडियम के गेट पर एक गाड़ी खड़ी है, जोकि पुलिसकर्मियों की है। दोनों पुलिस कर्मियों की एक खिलाड़ी से बहस हो रही है।

इतने में ही काफी लड़के इकट्ठा हो गये और एक खिलाड़ी ने दोनों पुलिसकर्मियों को पीटना शुरू कर दिया। बीच-बचाव में दोनों पुलिस कर्मियों ने भी हाथापाई की। खिलाड़ियों के थाने में आने व थाना परिसर में उपस्थित रहने व अपने साथियों के साथ बरामदे में बैठने की सीसीटीवी वीडियो फुटेज थाना कार्यालय के डीवीआर में मौजूद है, जिसमें किसी भी खिलाड़ी को हवालात नहीं रखा गया है, बल्कि थाना कार्यालय के बाहर दोनों खिलाड़ी अपने साथियों के साथ राय मशविरा करते दिख रहे हैं। दो दारोगा वरुण शर्मा और जितेंद्र को सस्पेंड कर दिया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments