Tuesday, June 15, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutकेंद्रीय रक्षा मंत्री की सुरक्षा में तैनात जवान की सड़क हादसे में...

केंद्रीय रक्षा मंत्री की सुरक्षा में तैनात जवान की सड़क हादसे में मौत

- Advertisement -
0
  • बीमार मां को देखने के लिए गांव जा रहा था जवान
  • कलीना गांव के पास नींद की झपकी आने पर हुआ हादसा

जनवाणी संवाददाता |

सरूरपुर: बुधवार की सुबह मेरठ-बड़ौत रोड पर एक भयानक सड़क हादसे में कार सवार केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की सुरक्षा में तैनात दिल्ली पुलिस के जवान की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सड़क हादसा कलीना गांव के पास जवान को नींद की झपकी आने के कारण हुआ।

पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे को लेकर मृतक के परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है।

यह सड़क हादसा बुधवार की सुबह लगभग आठ बजे मेरठ-बड़ौत रोड पर कलीना गांव के पास उस समय हुआ जब मेरठ की ओर से आ रही हुंडई एक्सेंट गाड़ी सड़क किनारे खड़े पेड़ों में जा घुसी। इससे कार के जहां परखच्चे उड़ गये वहीं कार चालक की मौके पर मौत हो गई।

सूचना के बाद पहुंचे खिवाई पुलिस चौकी इंचार्ज सुभाष चंद्र ने कार में फंसे जवान के शव को कड़ी मशक्कत से बाहर निकाला। मृतक की शिनाख्त बागपत जिले के बामनोली गांव निवासी सुरेंद्र कुमार के रूप में हुई।

खिवाई पुलिस चौकी इंचार्ज सुभाष चंद्र ने बताया कि सुरेंद्र कुमार केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की सुरक्षा में तैनात था। वह अपनी बीमार मां को देखने के लिए गांव जा रहा था।

उन्होंने बताया कि यह सड़क हादसा कलीना गांव के पास उस वक्त हुआ जब जवान को नींद की झपकी आ गई और उनकी तेज गति से चल रही कार सड़क किनारे खड़े पेड़ों में जा घुसी। सड़क हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए और दिल्ली पुलिस के जवान की मौके पर ही मौत हो गई।

दरोगा ने बताया कि दिल्ली पुलिस के जवान का शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिवार वालों में कोहराम मच गया।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
1

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments