Saturday, June 19, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorबेमौसम बारिश से जनजीवन अस्त- व्यस्त, ईंट भट्ठा स्वामियों का भारी नुकसान

बेमौसम बारिश से जनजीवन अस्त- व्यस्त, ईंट भट्ठा स्वामियों का भारी नुकसान

- Advertisement -
+1
  • प्लेज की फसल में भी भारी नुकसान

जनवाणी संवाददाता |

नांगल सोती: पिछले दो दिनों से रुक रुक कर हो रही बारिश से यहां का जनजीवन अस्त – व्यस्त हो गया है। वहीं इस बेमौसम बारिश ने जहाँ आम लोगों के लिए परेशानी खड़ी की है वही ईंट भट्ठा चलाने वालों का भारी नुकसान हुआ है।

बीते दो दिनों से हो रही बरसात ने लोगो के लिए परेशानी खड़ी कर दी है।बारिश से यहां मुख्य सड़कों के अलावा कई गली – मोहल्लों की सड़कों जलभराव की समस्या उत्पन्न हो गई है। वहीं कीचड़ के कारण पैदल चलने वालों को सड़कों पर चलना दूभर हो गया है।

बारिश ने गर्मी से लोगों को बड़ी राहत तो दी है, लेकिन किसान धर्मवीर सिंह, सन्तराम सिंह, सत्यपाल सिंह, सुशील कुमार , सुधीर कुमार ने बताया कि इस बारिश से जो हाल फिलहाल गन्ना बुवाई की गई थी उसमें काफी नुकसान होने की संभावना है।

शुगर मिल बन्दी की कगार पर चल रहे है, लेकिन इस बेमौसम बारिश से खेतों में पानी जमा हो गया है। जिस कारण 2 दिन गन्ने की छिलाई नही की जा सकती है। प्लेज के किसान राजेन्द्र सिंह , शिव कुमार, सोनू, बालेश सिंह, मनोज कुमार, मन्नू सैनी, लखन सिंह ने बताया कि इस बारिश से प्लेज की फसल में भी भारी नुकशान है। तरबूज और खरबूजे की फसल तो पूरी तरह बर्बाद हो गईं है।

इस बारिश से भट्टा स्वामियों को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा है। उनकी बनी बनाई हजारों ईंटे बारिश से धराशाई हो गई। भट्टा स्वामियों की बनी बनाई ईंटे बारिश के कारण पथेर में ही ढह गई। जिससे भट्टा स्वामियों को हजारों के नुकसान का सामना करना पड़ा।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments