Sunday, September 19, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttarakhand NewsHaridwarकेयर सेंटर पर टेस्टिंग और वैक्सीनेशन के कार्य में तेजी आई

केयर सेंटर पर टेस्टिंग और वैक्सीनेशन के कार्य में तेजी आई

- Advertisement -
  • विधायक प्रदीप बत्रा ने नागरिकों से फोन कर जाना उनका हालचाल

जनवाणी ब्यूरो |

रुड़की: शहर विधायक प्रदीप बत्रा ने कोरोना कर्फ्यू के दौरान नागरिकों से फोन कर उनका हालचाल जाना है। इस दौरान उन्होंने एक जरूरतमंदों को सहायता भी की है। शहर विधायक ने केयर सेंटर पर कार्य कर रहे स्वयंसेवकों से कहा है कि नागरिकों से फोन पर बातचीत की जाए और उनसे उनका हालचाल जाना जाए । यदि किसी को कोई किसी तरह की तकलीफ है तो उन्हें तुरंत सहायता प्रदान की जाए।

विधायक ने आयुष किट वितरित की और काफी लोगों को मास्क और सैनिटाइज भी उपलब्ध कराए। शहर विधायक ने कहा है कि पौधा वितरण कार्यक्रम निरंतर जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि केयर सेंटर पर टेस्टिंग और वैक्सीनेशन कार्य में काफी तेजी आई है। 3 दिन के भीतर सात सौ से अधिक लोगों ने टेस्ट कराए हैं जबकि 300 से अधिक लोगों का वैक्सीनेशन हुआ।

विधायक ने बताया कि सिविल अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट का कार्य जल्द पूरा होने वाला है। आईसीयू सेंटर भी जल्द से जल्द संचालित कराने की कोशिश हो रही। उन्होंने कहा कि बेड, ऑक्सीजन, दवा की कहीं कोई कमी नहीं है राज्य की तरह सरकार द्वारा सभी क्षेत्रों में मेडिकल सुविधाएं काफी बढ़ा दी गई है। विधायक ने बताया कि पिछले दो सप्ताह से संक्रमण की रफ्तार काफी मंद हुई है।

पहले से संक्रमित लोगों के स्वस्थ होने की संख्या भी काफी बढ़ी है। उन्होंने विभिन्न अस्पतालों में उपचार करा रहे हैं लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। विधायक ने आज विकास कार्यों की प्रगति के बारे में भी रिपोर्ट ली उन्होंने एसडीएम आवास चौराहे से पूर्व की दिशा में बन रही सड़क का निरीक्षण भी किया। उन्होंने कहा कि सड़क निर्माण के साथ दी नालों और नालियों की सफाई का कार्य में तेजी लाई जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments